Screenshot 20210516 073736 01

दरभंगा: जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को फिलहाल पटना नहीं लाया जाएगा. पटना नहीं लाए जाने का कारण कोई प्रशासनिक अड़चन नहीं बल्कि खुद पप्पू यादव हैं. वो पटना नहीं आने की बात पर अड़े हुए हैं. उन्होंने कहा, ” मेरी कमर में दर्द है. यहां भी मैं बेहतर हूं. पटना अभी नहीं जाऊंगा, कुछ दिनों बाद भेज दें.” पप्पू यादव की जिद और हालत को देखते हुए डीएमसीएच की मेडिकल टीम ने पप्पू यादव का पटना जाना रद्द कर दिया.

Also read: भोजपुरी सुपरस्टार काराकाट से निर्दलीय है मैदान में, कर रहे है रोड शो मांग रहे है लोगों से वोट निकालते है अपनी लम्बी काफिला…

इधर, ये खबर पूरे जिले में आग की तरह फैल गई है. डीएमसीएच में जिला प्रसाशन के अधिकारियों और पत्रकारों का जमावड़ा लगा हुआ है. जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने डीएमसीएच अधीक्षक मणिभूषण शर्मा को पत्र लिखा है. पत्र में उन्होंने कहा कि मुझे पटना नहीं जाना. पटना भेजने पर अगर मेरी जान जाएगी तो इसका जिम्मेदार प्रशासन होगा.

Also read: करना चाहते है वन्देभारत ट्रेन में यात्रा तो कर ले बुकिंग खाली है सीटें, पटना से अयोध्या के बीच 30 अप्रैल तक मिलेगी वोटिंग जानिये….

इस बाबत पूर्व सांसद के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है, जिसमें कहा गया, ” दरभंगा जिला प्रशासन अपने आका के इशारे पर डॉक्टर बन गया है. डीएमसीएच के डॉक्टर मेरा समुचित उपचार करना चाहते हैं, तो दरभंगा जिला प्रशासन हस्तक्षेप कर रहा है. डॉक्टर सीटी स्कैन, एमआरआई कराना चाहते हैं, तो इसे बाधित कर रहा है. वह मुझे प्रताड़ित कर मेरी जिंदगी और स्वास्थ्य से खिलवाड़ कर रहा है.”

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...