1621128675905

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता रितेश पांडे इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता हैंं। रितेश ने अबतक कई हिट फिल्में दी हैं और लगभग सभी हिट एक्ट्रेसेस संग पर्दे पर नजर आ चुके हैं। उनकी फैन फॉलोइंग के बारे में सभी जानते हैं। बीते दिनों रितेश पांडे अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी चर्चे में रहे हैं।

Also read: Vande Bharat Train : बिहार के इन 11 बड़े स्टेशन पर दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन, देख लीजिये लिस्ट आपके स्टेशन का नाम है की नहीं?

वहीं हाल ही में सगाई की तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस को एक्टर की शादी का बेसब्री से इंतजार था। तो अब फैंस का ये इंतजार खत्म हुआ। जी हां, रितेश पांडे ने अपने जन्मदिन यानी 14 मई को ही शादी के बंधन में बंधे हैं। वहीं अब एक्टर की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी : बिहार में बना शानदार राज्य से सबसे बड़ा मॉल, इसमें लोगों को मिलेगी पीवीआर की सुविधा सहित ये चीजें,जाने…

रितेश पांडे ने कल यानी 14 मई को वैशाली पांडे संग सात फेरे लिए हैं। एक्टर की शादी अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर पूरे रीति रिवाजों के साथ हुई है। शादी के बाद रितेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ अपनी शादी की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

इन तस्वीरों में नव विवाहित जोड़े को देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। कोरोना की वजह से सिर्फ परिवार वालों की मौजूदगी में सारी रस्में निभाई गईं। शादी में  सिर्फ परिवार वाले और उनके कुछ बेहद करीबी दोस्तों ने शिरकत की थी।  

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जहां दुल्हन जहां लाल जोड़े में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं दूल्हेराजा ने क्रीम और लाल रंग की शेरवानी में सबका ध्यान खींचा। वैशाली ने अपने इस खूबसूरत लहंगे के साथ खूबसूरत ज्वैलरी कैरी की है।

इन तस्वीरों के शेयर करते हुए रितेश ने कैप्शन में लिखा, गृहस्थ आश्रम में प्रवेश आप सभी के आशीर्वाद की अभिलाषा है। इन तस्वीरों के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। रितेश पांडे की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। साथ ही कमेंट कर दोनों को नए जीवन की ढेर सारी बाधाई दे रहे हैं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...