AddText 05 15 09.28.23

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) इन दिनों छाई हुई हैं. सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ उनका गाना ‘बंगलिनिया’ (Bangliniya) और ‘जवानी जर्दा के पान’ (Jawani Zarda Ke Paan) रिलीज हुआ है.

Also read: Good News : भागलपुर से हावड़ा तक चलने वाली है 130 किलोमीटर प्रतिघंटा की स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस, इन स्टेशनों पर होगा ठहराव जाने….

जो धूम मचा रहा है. हाल ही में पाखी ने न्यूज18 बिहार के साथ फेसबुक लाइव में अपने जीवन से जुड़ी कई बातें शेयर कीं और ये भी बताया कि लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान वो अपना वक्त कैसे बिता रही हैं.

Also read: अच्छी खबर : इन दो स्टेशनों के बीच बिहार होते हुए मालदा टाउन के बीच 16 फेरे लगाएगी, ये स्पेशल ट्रेन, जान ले Time Table

भोजपुरी (Bhojpuri) की दिग्गज अभिनेत्री पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. पाखी (Pakhi) ने अपने करियर में पवन सिंह (Pawan Singh), मनोज तिवारी (Manoj Tiwari), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), निरहुआ (Nirahua), रवि किशन (Ravi Kishan), जैसे कई बड़े कलाकारों के साथ काम तो किया ही है.

Also read: कम की खबर : अब बदले हुए रूटों से चलेगी वाराणसी-प्रयागराज समेत इन रूटों की तीन ट्रेनें, जान ले पूरी बात फिर करे सफर

इनके अलावा उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ भोजपुरी फिल्म ‘गंगा देवी’ में भी काम किया है.

Also read: सुल्तानगंज, बरियारपुर, जमालपुर, धरहरा, अभयपुर और कजरा भागलपुर से नई दिल्ली के बीच में चलेगी स्पेशल ट्रेन, जाने समय-सारणी

हाल ही में पाखी हेगड़े (Pakkhi Hegde) न्यूज18 बिहार की फेमस एंकर रेखा सिंह के साथ फेसबुक लाइव के माध्यम से जुड़ीं. इस मजेदार फेसबुक लाइव में पाखी हेगड़े ने लॉकडाउन (Lockdown) से जुड़े अपने अनुभवों को शेयर किया.

इसके साथ ही उन्होंने अपने जीवन से जुड़े कई किस्सों को भी साझा किया. पाखी ने बताया कि वो लॉकडाउन के वक्त में फिल्में देख रही हैं और अपने घरवालों के साथ वक्त बिता रही हैं. इसी के साथ उन्होंने लोगों को भी हिम्मत नहीं हारने की सलाह दी.

पाखी ने बताया कि उन्होंने दूर्दर्शन के शो ‘मैं बनूंगी मिस इंडिया’ से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद उनकी सबसे पहली फिल्म थी ‘बैरी पिया’. फिर उन्हें सुपरस्टार और बीजेपी नेता रवि किशन के साथ फिल्म की. पाखी ने बताया कि उन्हें उनकी तीसरी फिल्म से सबसे ज्यादा सफलता प्राप्त हुई.

ये फिल्म थी दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ साल 2008 में रिलीज हुई ‘निरहुआ रिक्शावाला’ (Nirahua Rikshawala). पाखी ने इस फिल्म के बारे में कहा- “जब ‘निरहुआ रिक्शावाला’ रिलीज हुई है, उसके बाद से मैंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. 

युवतियों को पाखी हेगड़े ने दी एक्टिंग से जुड़ी नसीहत
पाखी हेगड़े ने भोजपुरी इंडस्ट्री में बहुत लंबा सफर तय किया है. कई सुपरहिट फिल्मों में उन्होंने अपना जलवा दिखाया ही है लेकिन कुछ फिल्में असफल रही हैं. पाखी ने इंटरव्यू में अपने अनुभवों के शेयर करते हुए आज की युवतियों को भी नसीहत दी जो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहती हैं. पाखी ने कहा- “अभिनेत्री बनना वैसा ही जैसे आपका नया जन्म होना. जैसे एक मां अपने बच्चे को जन्म देने में जितना दर्द झेलती है,

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...