1621091945408 01

DMCH में पप्पू यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद मेडिकल बोर्ड ने पप्पू यादव को पटना भेजने की सिफारिश की। मेडिकल जांच के बाद DMCH अधीक्षक डॉ. मणिभूषण शर्मा के नेतृत्व में मेडिकल बोर्ड ने पटना रेफर करने की अनुशंसा कर दी है।

Also read: Bhagalpur Train Schedule: 25 अप्रैल से 27 जून तक एक महीने दौड़ेगी स्पेशल ट्रेनें, जान लीजिये क्या होगी समय-सीमा

पप्पू यादव की मेडिकल रिपोर्ट में बताया गया उनकी किडनी में स्टोन है। हार्ट में परेशानी के कारण पैदल चलने से उनका दम फूलता है। लिपिड प्रोफाइल भी बढ़ा हुआ है। ऐसी स्थिति में उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है। इससे पहले पूर्व सांसद पप्पू यादव की एक्स-रे, अल्ट्रासाउंड और इको जांच सरकारी खर्चे पर शहर के एक निजी अस्पताल में कराया गया। जांच रिपोर्ट की समीक्षा के बाद मेडिकल बोर्ड ने यह फैसला लिया।

Also read: बिहार के इन क्षेत्रों में तेज बारिश की संभावना कई इलाके में वज्रपात के साथ भयंकर आंधी तूफ़ान, जानिये अपने क्षेत्र का हाल?

मेडिसिन विभाग के विभागाध्यक्ष उमेश चंद्र झा ने बताया कि अब तक उनकी हालत ठीक है लेकिन जो रिपोर्ट सामने आई है उसे देखते हुए बाद में परेशानी बढ़ सकती है। उन्होंने अब तक भोजन नहीं लिया है। उनको भोजन लेने की सलाह दी गई है। अपना अनशन तोड़ते हुए पप्पू यादव ने तत्काल में फल का सेवन किया है।

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत इन 11 शहरों में भीषण ‘लू’ की अलर्ट! दिन पर दिन बढ़ रहा तापमान, जानिये…

फिलहाल उन्हें DMCH के गहन चिकित्सा कक्ष में रखा गया है। चिकित्सक उनके इलाज को लेकर 24 घंटे तैनात हैं प्रशासनिक प्रक्रिया के बाद उन्हें पटना ले जाया जाएगा। डीएमसीएच में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गयी है। 

Also read: पूरा सज-धजकर बारात लेकर निकल रहा था दूल्‍हा, उधर प्रेमिका कर रही थी इंतजार सामने आते ही चेहरे पर फेंका एसिड, उसके बाद…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...