AddText 05 15 08.29.15

कोरोना वायरस के कारण देश में अव्यवस्था लगातार बढ़ती ही जा रही है। आए दिन देश में 3 लाख से ज्यादा कोरोना वायरस के केस सामने आ रहे हैं, साथ ही रोजाना 3 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीजों की मौतें भी हो रही हैं। इस बीच कहीं लोगों को वेंटिलेटर की कमी तो कहीं ऑक्सीजन व बेड की कमी झेलनी पड़ रही है।

Also read: Weather News : बिहार में हुई मुसलाधार बारिश अब इन जिला के लिए मौसम विभाग का नया अलर्ट, जानिये कहाँ-कहाँ होगी बारिश

ऐसे में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कमाल राशिद खान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भड़के हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि वह बीते सात सालों से देश के पीएम हैं, लेकिन उन्होंने एक बार भी मीडिया का सामना नहीं किया।

Also read: प्यार में नहीं मायने रखता जात-पात और काला गोरा ”सात समंदर पार” से भारत में ब्याह ले आया दुल्हनिया, दुल्हन को खूब पसंद आया भारतीय परंपरा!

कमाल राशिद खान ने अपने ट्वीट में एक्टर अक्षय कुमार का भी जिक्र किया। उन्होंने ट्वीट में कहा कि मैं इस देश में रहने में कोई रूचि नहीं रखता हूं। इसके साथ ही उन्होंने ऑक्सीजन की कमी का जिक्र करते हुए उन्होंने सवाल किया कि किसी को तो इस बात का जिम्मेदार होना ही पड़ेगा।

Also read: Petrol Disel Price Today : खुशखबरी घट गया पेट्रोल-डीजल का दाम! जान लीजिये आपके क्षेत्रों में कितनी हुई कम

कमाल राशिद खान ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा, “मोदी जी बीते 7 सालों से देश के प्रधानमंत्री हैं, लेकिन उन्होंने आज तक एक बार भी मीडिया का सामना नहीं किया है।

Also read: आने वाले समय में सहरसा और मुजफ्फरपुर से भी चलेगी वन्दे भारत ट्रेन जान लीजिये क्या होगी रूट एवं किराया

ऐसा विश्व के किसी भी लोकतांत्रिक देश में नहीं हुआ है। क्योंकि मोदी जी को पता है कि उन्हें हिंदुत्व के नाम पर वोट मिलेंगे, उनके काम के नाम पर नहीं।”

कमाल राशिद खान ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “किसी को तो इस बात की जिम्मेदारी लेनी ही चाहिए, अगर कोई इस बात का जिम्मेदार नहीं है तो भाड़ में जाओ। मैं ऐसे देश में रहने में बिल्कुल भी रूचि नहीं रखता। अक्षय कुमार ने कनाडा की राष्ट्रीयता लेकर वाकई में बहुत सही काम किया है।”

कमाल राशिद खान के इन ट्वीट्स को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “सरकार को केवल शक्तियां चाहिए, ड्यूटी

और जिम्मेदारी नहीं जो कि शक्तियों के साथ मिलती है।” दूसरे यूजर ने उनका जवाब दिया, “सही कहा, इस महामारी के बाद भी लोग सारी चीजों को भूल जाएंगे और अपने राजनेता के लिए लड़ना शुरू कर देंगे।”

कमाल राशिद खान के ट्वीट पर कमेंट करते हुए आनंद नाम के एक यूजर ने लिखा, “बिल्कुल इसी चीज का मैं भी इंतजार कर रहा हूं। वो दिन कब आएगा जब पीएम मोदी प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।”

प्रताप नाम के एक यूजर ने लिखा, “सर, मैं आपकी बातों से बिल्कुल सहमत हूं।” बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कमाल राशिद खान ने पीएम मोदी पर देश में फैली अव्यवस्था को लेकर यूं तंज कसा हो। इससे पहले भी वह केंद्र सरकार को घेरते हुए नजर आए हैं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...