AddText 05 15 08.02.21

देश में जितनी मांग नये टू-व्हीलर्स की है, उतनी ही डिमांड सेकेंड हैंड टू-व्हीलर्स की है. अगर आप बजाज पल्सर या टीवीएस अपाचे जैसी कोई पावरफुल बाइक खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट कम है, तो हम आपके लिए अच्छी खबर लाये हैं. जी हां, लाखों की बाइक को सस्‍ते में खरीदने का शानदार मौका है.

Also read: MEMU Train News : भीषण गर्मी के बीच रेलवे चलाने जा रही है स्पेशल ट्रेन इन दो बड़े स्टेशनों के बीच दौड़ेगी ट्रेन, जाने…

अगर आप भी पुरानी बाइक खरीदना चाहते हैं, लेकिन असमंजस में हैं कि कहां से खरीदें, तो droom.in के जरिये बाइक ले सकते हैं. आप इस वेबसाइट के जरिये अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक चुन सकते हैं. यहां आपको 30 हजार रुपये की रेंज में पुरानी पल्सर और अपाचे बाइक मिल जाएगी. 

Also read: जाना चाहते है मुंबई तो जान लीजिये यह खबर रेलवे ने कर दिया वादा एलान चलाने जा रही है 8 विशेष ट्रेन, जानिये रूट और टाइमिंग

Bajaj Pulsar 135LS बाइक का 2012 मॉडल ड्रूम डॉट इन से खरीदा जा सकता है. फर्स्ट ओनर की यह बाइक 83,000 किलोमीटर चल चुकी है. इसमें 13 बीएचपी की पावर देने में सक्षम 135 सीसी का इंजन लगा है. इसकी कीमत 30,600 रुपये रखी गई है.

Also read: आने वाले समय में सहरसा और मुजफ्फरपुर से भी चलेगी वन्दे भारत ट्रेन जान लीजिये क्या होगी रूट एवं किराया

Also read: Bihar Weather : बिहार के इन जिला में अगले दो दिनों के अंदर होगी भारी वर्षा जानिए आपके क्षेत्र में बारिश होगा की नहीं?

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...