AddText 05 15 04.01.11

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता और गायक रितेश पांडे अपने सुपरहिट गानों के लिए जाने जाते हैं। इस मामले में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है। वहीं रितेश पांडे के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। अक्सर अपने गानों को लेकर चर्चा में रहने वाले रितेश शादी के बंधन में बंध गए हैं। बता दें कि कुछ समय पहले ही रितेश ने अपनी मंगेतर वैशाली पांडे के साथ सगाई की थी।

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। अब दोनों की शादी की तस्वीरें धमाल मचा रही हैं। खास बात है कि दोनों अक्षय तृतीया के पावन पर्व पर परिणय सूत्र में बंधे। इसके साथ-साथ एक और दिलचस्प वजह भी रही कि रितेश का जन्मदिन भी 14 मई को ही होता है और इसी दिन को उन्होंने अपनी शादी के लिए भी चुना। आइए डालते हैं एक नजर दूल्हा और दुल्हन के शादी की कुछ तस्वीरों पर …

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

रितेश पांडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की तस्वीरें साझा की हैं जो खूब चर्चा में हैं। हालांकि कार्यक्रम कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार ही रखा गया था लेकिन काफी धूमधाम से रितेश और वैशाली एक दूसरे के हुए। शादी समारोह में उनके कुछ खास दोस्त और करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे।

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

साझा की गई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रितेश ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं वहीं वैशाली ने लाल रंग का जोड़ा पहना है जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। रितेश के फैंस ये तस्वीरें देखने के बाद काफी खुश हैं और तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

वहीं तस्वीरों के साथ-साथ रितेश ने अपने लिए और अपनी पत्नी के लिए कैप्शन भी लिखा हैै। उन्होंने लिखा, ‘गृहस्थ आश्रम में प्रवेश। आप सभी के आशीर्वाद की अभिलाषा है।’ बस फिर क्या था, रितेश के फैंस और करीबियों ने उन्हें ऑनलाइन शुभकामनाएं पहुंचाना शुरू कर दिया और दोनों को सुखी गृहस्थ जीवन का आशीर्वाद दिया।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...