राघोपुर प्रखंड क्षेत्र की विभिन्न पंचायतों की गलियों एवं मोहल्लों की दीवारों पर इन दिनों दो नेताओं के लापता होने के पोस्टर दिख रहे हैं। पोस्टर में राघोपुर के विधायक और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव और हाजीपुर के सांसद पशुपति कुमार पारस को आक्रोशित ग्रामीणों ने लापता बताया है। जिनके घरों पर पोस्टर लगे हैं, वे बता नहीं पा रहे हैं कि इसे कब लगाया गया है।

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

IMG 20210515 114510

पोस्टर में लिखा गया है कि चुनाव जीतने के बाद दोनों माननीय अपने-अपने क्षेत्र से लापता हैं। इस कोरोना महामारी में भी इन लोगों को क्षेत्र की जनता का हाल-चाल पूछने की चिंता नहीं है। इन लोगों को यहां की जनता खोज रही है। जिन भाइयों को ये दोनों माननीय मिल जाएं, उन्हें 5100 रुपये दिया जाएगा।

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

लोगों से इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि हम लोगों के घर में बाढ़ का पानी कई बार आ चुका है। कोरोना महामारी के बीच स्थिति खराब है, ऐसे समय में भी दोनों माननीय हमलोगों का हालचाल पूछने भी नहीं आ पाते हैं। जब चुनाव आता है तो इन लोगों को हमारी याद आती है।

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...