AddText 05 14 08.25.10

बिहार विधानसभा चुनाव में सभा राजनीतिक पार्टियों की तरफ से अपने अपने घोषणा पत्र में कई वादें किये थे. बीजेपी और राजद ने युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था. तो वहीं जीतन राम मांझी की पार्टी हम ने कहा था कि हमारी सरकार बना ती यूनिर्सिटी और कॉलेजों में सरकार द्वारा मुफ्त वाईफाई की सेवा उपलब्ध कराई जाएगी.

Also read: Bihar Weather: बिहार में होने वाली है भारी बारिश, आँधी तूफ़ान के साथ बरसेंगे पत्थर जाने कुआ है मौसम विभाग का अलर्ट!

इधर आज यानी की शुक्रवार को जीतन राम मांझी ने ट्विट करते हुए लिखा है कि वित्तीय संकट के जूझ रहे हमारे बेरोजगार युवक-युवतियों के लिए हम ने चुनावी घोषणा पत्र में वादा किया था कि हमारी सरकार बनी तो उन्हें 5000 रुपया बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा. उन्होंने लिखा कि मैं मुख्यमंत्री से अनुरोध करता हूं कि सूबे के बेरोजगार युवक/ युवतियों को 5000 रूपये बेरोजगारी भत्ता दें.

Also read: बिहार के लोगों को मिलने वाली है भीषण गर्मी से छुटकारा इन जिला में होगी बारिश, जाने मौसम विभाग का ताजा अपडेट…

आपको बता दें कि जीतन राम मांझी ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में कहा था कि हमारी सरकार बनेगी तो हम कॉलेज यूनिवर्सिटी में मुफ्त वाईफाई लगाएंगे. साथ ही कॉलेज यूनिवर्सिटी के लिए मुफ्त बस सुविधा प्रदान करेंगे. उन्होंने यह भी कहा था.

Also read: सोच रहे है बिहार से दिल्ली जाने को तो पकड़िये यह ट्रेन मिलेगी कन्फर्म सीट दिल्ली के साथ-साथ यहाँ भी आसानी से जा सकते है, जान लीजिये रूट…

कि चिकित्सा और स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर गरीब और कमजोर वर्गों के लिए नई स्वास्थ्य बीमा योजना लागू कराई जाएगी. हर जिले में ब्लड बैंक की स्थापना की जाएगी. इसके साथ ही एक सुपर स्पेशलिस्ट अस्पताल बनाया जाएगा.

Also read: Bihar Weather Update : अगले कुछ दिनों में एका-एक बदल जाएगा मौसम का मिजाज, होगी इन सभी जगहों पर मुसलाधार बारिश, जानिये….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...