AddText 05 14 08.11.11

नई दिल्ली: टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस को खूबसूरत फोटोज और वीडियोज के जरिए खुद के बारे में लगातार अपडेट देती हैं. पिछले कुछ समय से धनश्री वर्मा सोशल मीडिया से काफी दूर हैं.  

Also read: Weather News : बिहार में हुई मुसलाधार बारिश अब इन जिला के लिए मौसम विभाग का नया अलर्ट, जानिये कहाँ-कहाँ होगी बारिश

दरअसल, हमेशा बेहद खुश रहने वाली धनश्री वर्मा इन दिनों बड़े मुश्किल हालात से गुजर रही हैं. साथ ही युजवेंद्र चहल का परिवार भी मुश्किल हालात से गुजर रहा है. धनश्री वर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पेज पर एक पोस्ट लिखा है.

Also read: आने वाले समय में सहरसा और मुजफ्फरपुर से भी चलेगी वन्दे भारत ट्रेन जान लीजिये क्या होगी रूट एवं किराया

धनश्री ने इस पोस्ट के जरिए फैंस से अपना दुख शेयर किया है. धनश्री वर्मा ने फैंस को बताया कि आखिर क्यों वह इतने दिनों से सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं. 

Also read: Saharsa To New Delhi : सहरसा से नई दिल्ली के लिए चलेगी विशेष ट्रेन, जान लीजिये क्या होने वाली है समय सारणी

धनश्री ने लिखा, ‘ये समय मेरे लिए काफी मुश्किल और इमोशनल है. पहले मेरी मां और भाई कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. उस दौरान मैं आईपीएल के बायो-बबल में थी. मैं उस वक्त काफी लाचार महसूस कर रही थी, क्योंकि मैं उनके लिए चाहकर भी कुछ नहीं कर सकती थी. ऐसे समय में परिवार से दूर रहना काफी मुश्किल होता है. हमारा सौभाग्य था कि मेरा भाई और मां ठीक हो गए.’

Also read: Bihar Weather : बिहार के इन जिला में अगले दो दिनों के अंदर होगी भारी वर्षा जानिए आपके क्षेत्र में बारिश होगा की नहीं?

धनश्री ने कहा, ‘लेकिन दुर्भाग्य से मैंने अपनी आंटी को खो दिया. अभी मेरे सास और ससुर (चहल के माता और पिता) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्हें गंभीर लक्षण हैं. मेरे ससुर अस्पताल में एडमिट हैं और सास का घर में ही इलाज चल रहा है. मैं अस्पताल में काफी भयानक हालात का सामना कर रही हूं, लेकिन साथ ही मैं काफी सावधानी बरत रही हूं.

दोस्तों प्लीज घर पर रहिए और अपना और अपने परिवार का ध्यान रखिए. ऐसे मुश्किल समय में डांस करना और कंटेट बनाना कठिन है. लेकिन मैं फिर से शुरू करने की कोशिश करूंगी. कोरोना के खिलाफ लड़ाई हमें साथ मिलकर लड़नी होगी.’

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...