1621002893069

कल मुझे बेहतर उपचार के नाम पर वीरपुर जेल से DMCH दरभंगा लाया गया। वहां जांच की भी व्यवस्था नहीं है तो निजी अस्पताल पारस हॉस्पिटल लाया गया। आखिर यह कौन-सा खेल चल रहा है? मधेपुरा में 800 करोड़ में मेडिकल कॉलेज अस्पताल बना, क्या वहां भी सुविधा नहीं थी, जो मौत का कुंआ DMCH भेज दिया।

Also read: Bihar Weather Update : अगले कुछ दिनों में एका-एक बदल जाएगा मौसम का मिजाज, होगी इन सभी जगहों पर मुसलाधार बारिश, जानिये….

पप्पू यादव की रिहाई के लिए CJI को प्रार्थना पत्र: पूर्व सांसद पप्पू यादव की रिहाई के लिए जाप कार्यकर्ता प्रार्थना पत्र लिखेंगे। वे शनिवार को सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस और हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस को पत्र भेजेंगे। गुरुवार शाम जाप कार्यकर्ताओं ने अपने नेता की रिहाई के लिए प्रदेश भर में अर्थी जुलूस निकाला था। अब शनिवार को जाप के कार्यकर्ता प्रार्थना पत्र के जरिए पप्पू यादव की रिहाई की मांग करेंगे।

Also read: बिहारवासियों को मिला बड़ी सौगात बिहार ने बनने जा रही २ बड़े हवाईअड्डे, मिला मंजूरी!

ट्रिपल बेंच का दिया जाएगा हवाला
जाप के प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह कुशवाहा ने बताया कि 15 मई को सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को प्रार्थना-पत्र लिखा जाएगा। यह बिहार के विभिन्न इलाकों से लिखा जाएगा। इसमें ट्रिपल बेंच का जो फैसला लिया गया था, उसका हवाला देते हुए पप्पू यादव की रिहाई की मांग की जाएगी। ट्रिपल बेंच ने कहा था.

Also read: उमस भरी गर्मी के बीच अच्छी खबर बिहार के इन 10 से अधिक जिला में होगी मुसलाधार बारिश, जाने कब?

कि कोविड के समय जेलों में अनावश्यक भीड़ से बचने के लिए 7 साल के अंदर की सजा वाली धाराओं में जो अभियुक्त आएं। उन्हें थाने से ही बेल दे दिया जाए और जेलों में अनावश्यक भीड़ नहीं की जाए। ट्रिपल बेंच ने यह भी कहा था कि जो पहले से पैरौल पर रहे हैं। उन्हें फिर से पेरौल पर छोड़ देना है।

Also read: राजधानी पटना से रतलाम और सूरत के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलाई जायेगी स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...