AddText 05 14 03.03.29

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने ग्राहकों को शानदार तोहफा दिया है। कंपनी ने कोरोना महामारी और लॉकडाउन को देखते हुए 300 फ्री मिनट देने का फैसला किया है। इतना ही नहीं, जियो अपने ग्राहकों को एक रिचार्ज कराने पर दूसरा मुफ्त भी दे रही है। हालांकि ध्यान देने वाली बात यह है कि इस ऑफर का फायदा जियो फोन (JioPhone) यूजर्स को ही मिल पाएगा। आइए जानते हैं ऑफर की ज्यादा डीटेल्स:

Also read: ट्रक पर रखा था हवाई जहाज उसे देखने के लिए सड़क पर जुट गई भारी भीड़, लोग बोले जिंदगी में पहली बार इतना पास से देखे है!

कॉलिंग के लिए 300 मुफ्त मिनट
कंपनी ने ग्राहकों के लिए कुल दो सुविधाएं जारी की हैं। पहली सुविधा की बात करें तो जियोफोन ग्राहकों को कोरोना महामारी के दौरान हर महीने 300 फ्री मिनट्स दिए जाएंगे। ग्राहकों को ये 300 मिनट्स 10 मिनट्स प्रति दिन के हिसाब से दिए जाएंगे। इस सुविधा का लाभ उन ग्राहकों को दिया जाएगा, जो महामारी के कारण फिलहाल अपना जियो फोन रिचार्ज नहीं करा पा रहे।

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के लोगों को मिलने वाली है गर्मी से राहत इस तारीख को होगी मुसलाधार बारिश, भारी वज्रपात के साथ गिरेंगे ओला पत्थर जाने…

एक रिचार्ज पर एक मुफ्त
दूसरा ऑफर भी खास जियोफोन ग्राहकों के लिए है। इसके तहत जो जियोफोन ग्राहक कोई रिचार्ज कराते हैं, उन्हें उसी कीमत का एक और रिचार्ज मुफ्त दिया जाएगा। उदाहरण के लिए, जियो फोन ग्राहक अगर 75 रुपये का रिचार्ज कराएंगे,

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट

तो 75 रुपये का अतिरिक्त प्लान उन्हें मुफ्त दिया जाएगा। कंपनी ने इस ऑफर को Buy One Get One (एक के साथ एक पाएं) नाम दिया है। कंपनी ने यह साफ कर दिया है कि जियो का नया ऑफर सालाना प्लान या जियोफोन के बंडल ऑफर पर लागू नहीं होगा।

Also read: भागलपुर से सप्ताह में 6 दिन खुलेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस जारी हुआ Time Table मिलेगी ये साड़ी सुविधाएं 130 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी स्पीड!

JioPhone के रिचार्च प्लान
बता दें कि जियो फोन के रिचार्ज प्लान की कीमत 75 रुपये से शुरू होती है और 749 रुपये तक जाती है। सबसे कम कीमत वाले 75 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें ग्राहकों को 28 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ कुल 3 जीबी डेटा दिया जाता है। यानी ग्राहक रोज 100MB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। प्लान में 50 मुफ्त SMS भी मिलते हैं।

Input :- hindustan

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...