1620954958436 01

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आज फिल्मी दुनिया का बड़ा नाम बन चुकी हैं। बिना किसी गॉडफादर के अनुष्का शर्मा ने ना सिर्फ बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बनाई बल्कि दर्शकों का दिल जीतने में भी पूरी तरह से कामयाब रही।

Also read: Weather News : बिहार में हुई मुसलाधार बारिश अब इन जिला के लिए मौसम विभाग का नया अलर्ट, जानिये कहाँ-कहाँ होगी बारिश

article l 202123216151458514000 1

इस साल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी, एक सफल निर्माता और लोकप्रिय अभिनेत्री अनुष्का शर्मा 33 साल की हो चुकी हैं। तो चलिए इस मौके पर आज हम आपको विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के आलीशान घर की झलक दिखाते हैं जहां दोनो बेहद लक्सरियस लाइफ जीते हैं।

Also read: भागलपुर, सहरसा, मुजफ्फरपुर एवं गया होते हुए राजधानी दिल्ली तक जायेगी यह ट्रेन, जान लीजिये क्या होगी टाइम टेबल…

14 1513247608 anushka5 1

मुम्बई के वर्ली में “ओमकार 1973” नाम के अपार्टमेंट में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का आशियाना है। साल 2017 में अपनी शादी के बाद दोनों इसी घर में शिफ्ट हुए थे जो कि 35वें फ्लोर पर है। आपको बता दें कि दोनों के इस घर की कीमत लगभग 34 करोड़ रुपये है।

Also read: खुशखबरी अब मुजफ्फरपुर से कोलकाता के बीच चलने जा रही दो अमृत भारत ट्रेन, इन स्टेशनों पर रुकते हुए जायेगी, जानिए…

blog42

बात करें अगर विरुष्का के घर के अंदर के इंटीरियर्स की तो अनुष्का के घर की बालकनी बेहद खूबसूरत है जहां बैठ अक्सर वह अपनी तस्वीरें लोगों के बीच साझा करती रहती हैं। उनके इस बालकनी से सनसेट का बेहद खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है जिसकी तस्वीरें पति विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया पर साझा की थी।

Also read: अगर आपके भी पंखे नहीं दे रही है हवा कर दीजिए एक छोटा सा काम, देने लगेगी AC जैसी फर्राटेदार हवा, जानिये….

1620954893820

ये तो सब जानते हैं कि अनुष्का शर्मा को प्रकृति और जानवरों से बहुत प्यार है। उनका इन चीजों के साथ लगाव किसी से छुपा नही है। तभी तो उन्होंने अपने बालकनी में भी ढ़ेर सारे पेड़ पौधे लगा रखे है जिसकी देखभाल अनुष्का खुद ही करती हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले अपने एक पौधे की तस्वीर साझा कर बताया था कि यह उनके दोस्त हैं।

Virat anushka house 9 1

आपको बता दें कि विराट और अनुष्का ने अपने घर को बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया है और जो भी उनके घर आता है वह वहां की खूबसूरती का कायल हो जाता है। आपको बातादें कि विरुष्का के इस घर में हर तरह की सुख सुविधाएं है।

Virat anushka house 1 2

बात करें अगर ओवरऑल लुक की तो विरुष्का के घर में चार बेडरूम, प्राइवेट टेरेस, गार्डन एरिया और एक छोटा सा जिम है। वही घर के लिविंग रूम में एक बड़ा सा टीवी है। बतादें की अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने घर के अंदर की तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...