1620908020035

इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मिल रही सूचना के मूताबिक पप्पू यादव जेल से बाहर आने का रास्ता साफ हो गया है। 32 साल पुराने अपहरण मामले में सुपौल जिले के वीरपुर जेल में बंद जन अधिकार पार्टी के संरक्षक व पूर्व सांसद पप्पू यादव को इलाज के लिए मधेपुरा कोर्ट में बाहर ले जाने की अनुमति दे दी है। इलाज के लिए उन्हें कहां ले जाया जाएगा इस पर फिलहाल सुपौल जिला प्रशासन और मधेपुरा जेल प्रशासन ने सस्पेंस बना रखा है।

Also read: Bihar Weather Update : अगले कुछ दिनों में एका-एक बदल जाएगा मौसम का मिजाज, होगी इन सभी जगहों पर मुसलाधार बारिश, जानिये….

वैसे मीडिया की सूत्रों की माने तो सुपौल जिले का रेफरल अस्पताल दरभंगा का डीएमसीएच है। माना जा रहा है कि पूर्व सांसद को फिलहाल डीएमसीएच में ही शिफ्ट किया जाएगा। उधर, पूर्व सांसद को जेल से बाहर ले जाने की तैयारी शुरू हो गई है। दोपहर लगभग 2 बजे से ही वीरपुर जेल के बाहर प्रशासनिक वाहन और अधिकारी पहुंचने लगे थे।

Also read: Indian Railway : दानापुर-सिकंदराबाद एवं नई दिल्ली-सहरसा के बीच में रेलवे चलाने जा रही है स्पेशल ट्रेन, यह होगी रूट टाइम…

इससे पहले उनके स्वास्थ्य जांच के लिए बुधवार की देर शाम मेडिकल बोर्ड के सदस्य वीरपुर जेल जाकर पूर्व सांसद के स्वास्थ्य की जांच की। उन्होंने पूर्व सांसद को इलाज की आवश्यकता बताते हुए हायर सेंटर रेफर करने की अनुशंसा की थीं।

Also read: राजधानी पटना से रतलाम और सूरत के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलाई जायेगी स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

Input :- daily bihar

Also read: उमस भरी गर्मी के बीच अच्छी खबर बिहार के इन 10 से अधिक जिला में होगी मुसलाधार बारिश, जाने कब?

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...