AddText 05 12 07.51.13

पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर सियासत का नया रंग देखिये. राष्ट्रीय जनता दल ने आज पप्पू यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. कोरोना के खतरे की अनदेखी कर आनन फानन में आरजेडी ऑफिस में प्रेस कांफ्रेंस हुई. मधेपुरा से आरजेडी के विधायक चंद्रशेखर को बोलने के लिए बिठाया गया. आरजेडी के विधायक ने कहा पप्पू यादव डाकू हैं.

Also read: दरभंगा , समस्तीपुर , जयनगर , दानापुर , आरा, डीडीयू से होते हुए उज्जैन, बांद्र टर्मिनल, नई दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन

किसी दौर में डाकू रत्नाकर महर्षि वाल्मिकी बन गया था. दूसरा कोई डाकू संत नहीं बन सकता. पप्पू यादव को सेटिंग के तहत गिरफ्तार किया गया है. सरकार औऱ पप्पू की सेटिंग है ताकि लालू-तेजस्वी को कमजोर किया जा सके.

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

पप्पू पर आरजेडी का हमला
पप्पू की गिरफ्तारी के बाद अगले दिन यानि बुधवार को आनन फानन में आरजेडी ऑफिस में इमरजेंसी प्रेस कांफ्रेंस बुलायी गयी. सुबह खबर मिली कि आरजेडी की आपात प्रेस कांफ्रेंस है. कौन संबोधित करेगा किस विषय पर प्रेस कांफ्रेंस है,

Also read: Bihar Weather: बिहार में होने वाली है भारी बारिश, आँधी तूफ़ान के साथ बरसेंगे पत्थर जाने कुआ है मौसम विभाग का अलर्ट!

इसकी कोई जानकारी नहीं दी गयी. मीडिया कर्मी जब आरजेडी ऑफिस पहुंचे तो वहां मधेपुरा के आरजेडी के विधायक चंद्रशेखर कोरोना काल में अपने क्षेत्र को छोड़ कर मीडिया को संबोधित करने बैठे थे. प्रेस कांफ्रेंस का विषय था-पप्पू यादव डाकू हैं. वे संत नहीं बन सकते. सरकार ने सेटिंग के तहत उन्हें गिरफ्तार किया है.

Also read: उमस भरी गर्मी के बीच अच्छी खबर बिहार के इन 10 से अधिक जिला में होगी मुसलाधार बारिश, जाने कब?

आऱजेडी के विधायक चंद्रशेखर ने कहा
“पप्पू यादव की गिरफ्तारी शासन-सत्ता की साजिश है. सामाजिक न्याय की धारा को कमजोर करने के लिए. सोशल जस्टिस को कमजोर कर सांप्रदायिक ताकतों को मजबूती देने के लिए.

उनकी गिरफ्तारी का खेल खेला गया है. इसमें साजिश है सरकार में बैठे लोगों की. आज पप्पू यादव की गिरफ्तारी का सीधा मतलब है हमारे वोटरों में कनफ्यूजन पैदा करना.”

RJD के विधायक चंद्रशेखर ने कहा कि लालू यादव के जेल से बाहर आने के बाद ही पप्पू यादव की गिरफ्तारी क्यों हुई. सब सेटिंग है. अभी गिरफ्तारी हुई है, पांच-दस दिनों में बेल हो जायेगी औऱ फिर पप्पू यादव लालू-तेजस्वी को गाली देंगे. जनता भ्रम में आ जायेगी औऱ इसका फायदा सरकार को मिलेगा.

सभार :- daily bihar

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...