हमारे देश में हर साल आईएएस की परीक्षा कंडक्ट करायी जाती है और ये परीक्षा हमारे देश की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक मानी जाती है और आईएएस की परीक्षा पास करने के लिए कड़ी मेहनत और अच्छी नॉलेज की जरूत पड़ती है और ये परीक्षा तीन  चरणों में करायी जाती है.

जिसमे से दो लिखती परीक्षा होती है और तीसरे राउंड में इंटरव्यू होता है | इंटरव्यू के दौरान उसमें बहुत सारे लोग रहते हैं और आपको कुर्सी पर बैठा दिया जाता है फिर आपसे बारी बारी करके सवाल किया जाता है अगर आप उन सवालों का सही सही जवाब दे पाए तो ही आप इंटरव्यू क्वालीफाई कर सकेंगे वरना आप फेल हो जाएंगे.

बता दे संघ लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित किए जाने वाले इंटरव्यू में बहुत से ऐसे सवाल पूछे जाते हैं जो की बेहद ही अजीबोगरीब होते है और इनका जवाब देना अच्छे अच्छे मेधावी छात्रों के लिए भी मुश्किल सा हो जाता है और इस इंटरव्यू के द्वारा ही उम्‍मीदवारों को अपने ज्ञान का परिचय देना होता है.

हर एक ऐसे ही इंटरव्यू में पूछा गया सवाल है की लड़कियों के शर्ट में जेब क्यों नहीं होते हैं दो लड़कों ने दिया यू शानदार जवाब देखिए..

जवाब-  लड़कियों के शर्ट में जेब न होने  का कारण है उनकी सुन्दरता और  यदि लड़कियों की शर्ट में जेब होगी तो उसमें कुछ ना कुछ जरूर  रख लेंगी जिससे उनकी सुंदरता में कमी आ जाएगी ,इसलिए लड़कियों की शर्ट में जेब नहीं होती है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...