AddText 05 12 05.14.45

जिले में मंगलवार को इलाज के दौरान कोरोना से 19 लोगों ने दम तोड़ दिया। वहीं, 337 नए संक्रमित पाए गए। 353 संक्रमित स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किए गए। 418 मरीजों का सरकारी से लेकर निजी अस्पतालों तक इलाज चल रहा है। 3307 संदिग्ध लोगों के नमूनों की कोरोना जांच कराई गई थी।

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

वहीं, जिले में अब तक 5155 कोरोना के सक्रिय मरीज हैं। एसकेएमसीएच में 12, प्रसाद हॉस्पिटल में तीन और वैशाली कोविड केयर सेंटर, ग्लैक्सी हॉस्पिटल, श्री हॉस्पिटल व मेडिका इमरजेंसी हॉस्पिटल में एक-एक मरीज की मौत हुई। सिविल सर्जन डॉ.एसके चौधरी ने बताया कि सरकारी से लेकर सभी निजी अस्पतालों पर नजर रखी जा रही है। जो लोग होम आइसोलेशन पर हैं उनकी आशा के जरिए निगरानी की जा रही है।

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

देवरिया थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में कोरोना ने 24 घटे के अंदर पाच लोगों की जान ले ली। कोरोना जैसी महामारी के बीच पहली बार इतने अधिक लोगों की मौत एक साथ होने से देवरिया और आसपास दहशत का माहौल बन गया है।

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

लोगों के चेहरे पर चिंताएं दिख रहीं हैं। बावजूद देवरिया चौक पर सुबह से 11 बजे दिन तक मेले जैसा दृश्य बन जाना खतरे को आमंत्रित करने को काफी है।

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

बता दें कि देवरिया थाना के डुबरवाना गाव के लक्ष्मण पटेल 50वर्ष को जेपीएस देवरिया ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया जहां ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई। धरफरी गाव के धूमनगर टोला निवासी इंद्रजीत पासवान शिक्षक की मौत पटना में तो विशूनपुर सरैया पंचायत की पूर्व उपमुखिया अंजू देवी की मौत मुजफ्फरपुर स्थित निजी अस्पताल में हो गई। इसी गाव के बनारसी महतो की मौत इलाज के अभाव में हो गई, तो देवरिया पुरानी बाजार के डीलर की मौत इलाज के दौरान हो गई है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...