1620720413397

पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि ये कुशासन कुमार का अभागा बिहार है भइया, यहाँ चोरी पकड़ने वाले को “गिरफ़्तारी” और चोर को सीएम आवास में “इफ़्तारी” मिलता है..!

Also read: बिहार में नहीं है बिजली की कोई कमी हर लोगों को पूरा मिल रहा बिजली अप्रैल महीने में दर्ज हुआ अजूबा रिकॉर्ड 8000 मेगावाट तक जा सकती बिजली की डिमांड!

पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर मांझी ने उठाए सवाल, कहा- घटना मानवता के लिए खतरनाक : जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) की गिरफ्तारी को लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है.

Also read: बिहार में बनने जा रहा है 4 हजार करोड़ की लागत से शानदार एक्सप्रेसवे अब इतने घंटे में जा सकेंगे दिल्ली, जानिये…

पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद अब बिहार सरकार के अपने ही सवाल खड़े करने हैं. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर सवाल खड़े किए हैं.

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट

मालूम हो कि मधेपुरा के पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव को मंगलवार को पटना से गिरफ्तार कर लिया गया. हाल के दिनों में बिहार में जारी कोरोना के कहर के बीच पप्पू यादव लगातार अस्पताल और इलाकों का दौरा कर रहे थे.

Also read: भीषण गर्मी में आराम से जाना चाहते है दिल्ली तो आपके लिए ये ट्रेन रहेगा बेहतरीन जान लीजिये टाइम टेबल…

इसके अलावा वो छपरा के सांसद राजीव प्रताप रूडी के एंबुलेंस प्रकरण को लेकर भी चर्चा में थे लेकिन मंगलवार को जब पटना में उनकी गिरफ्तारी हुई तो पुलिस के काफी भारी इंतजाम दिखे पटना पुलिस के 5 थानों की टीम पप्पू यादव को गिरफ्तार करने उनके आवास पहुंची.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...