AddText 05 11 11.06.08

राजस्थान के दौसा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक महिला ने अपने 5 बेटियों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर सामूहिक आत्महत्या करने की कोशिश की.

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

3 बच्चियों और महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो बच्चियों ने समय रहते मां से हाथ छुड़ा लिया जिसकी वजह से उनकी जान बच गई. (सांकेतिक तस्वीर)

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

यह मामला दौसा के मंडावर थाना इलाके की है. महिला के इस सामूहिक आत्महत्या के पीछे घरेलू विवाद को कारण बताया जा रहा है. मृतक महिला का नाम विनीता है और उसकी उम्र करीब 34 साल है. महिला बावड़ीखेड़ा गांव की रहने वाली है. (सांकेतिक तस्वीर)

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

हैरानी की बात ये है कि ट्रेन के आगे कूद कर जान देने वाली महिला का पति रेलवे में ही गेटमैन है. जानकारी के मुताबिक मृतक विनीता अपनी बेटियों कोमल (10 साल), अमनी (8 साल), पायल (2 साल), परी और कोयल के साथ जान देने के लिए रेलवे पटरी पर पहुंची थी. (सांकेतिक तस्वीर)

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

जैसे ही आगरा से बांदीकुई की तरफ जाने वाली ट्रेन आई विनीता ने छलांग लगा दी लेकिन इससे पहले ही परी और कोयल ने मां से हाथ छुड़ा लिया जबकि कोमल, अमनी और पायल की मां विनीता के साथ ही मौत हो गई. बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां दौड़कर पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी. 

हादसे के बाद से जिंदा बची विनीता की दोनों ही बेटियां गुमसुम हैं. पुलिस के मुताबिक पति को शराब की लत थी जिसके वजह से आए दिन पत्नी विनीता का उससे झगड़ा …

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...