AddText 05 10 02.50.47

लॉकडाउन का विरोध! गोपालगंज में किन्नरों ने जमकर किया बवाल, सरकारी गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त, जान बचाकर भागे अधिकारी : बिहार के गोपालगंज में सोमवार सुबह किन्नरों में जमकर उत्पात मचाया। हंगामा मचा रहे किन्नरों का कहना था.

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी : बिहार में बना शानदार राज्य से सबसे बड़ा मॉल, इसमें लोगों को मिलेगी पीवीआर की सुविधा सहित ये चीजें,जाने…

कि लॉकडाउनक के दौरान नाच गाने पर प्रतिबंध लगने के कारण हमारे सामने रोजी-रोटी की समस्या उत्पन्न हो गई है। हंगामे की सूचना पर पहुंची जिला प्रशासन की टीम पर भी किन्नरों ने हमला पर दिया। मौके पर मौजदू स्थानीय लोगों ने बताया कि किन्नरों के उग्र रूप को देखकर अधिकारी जान बचाकर भाग खड़े हुए।

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

जानकारी के अनुसार अम्बेडकर चौक पर सैकड़ों की संख्या में जुटे किन्नरों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद उनका हंगाम उग्र हो गया और उन्होंने रास्ते से गुजर रही गाड़ियों को अपना निशाना बनाया।

Also read: सासाराम, डीडीयू, प्रयागराज, कानपुर होते हुए यहाँ तक जायेगी ट्रेन बिहार से खुलने वाली 5 स्पेशल ट्रेन, जानिये टाइम टेबल के साथ रूट

मौके पर पहुंची जिला प्रशासन की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इस दौरान अधिकारी को बचाने पहुंचा सैप का एक जवान घायल हो गया। घायल सैप जवान को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया।

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

प्रदर्शन कर रहे किन्नरो अम्बेडकर चौक से से जंगलिया मोड़ की ओर बढ़ने लगे। इस दौरान किन्नरों के उग्र रूप को देखकर सड़क पर सन्नाटा पसर गया। किन्नर प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट की ओर बढ़े।

प्रशासन को इसकी सूचना मिलते ही कलेक्ट्रेट गेद को बंद कर दिया गया। जिसे देखते रोड पर गइ एकदम विरान हो गई। कलेक्ट्रेट गेट के बाहर की किन्नर धरने पर बैठ गए। मौके पर पहुंचे एसडीओ के आश्वासन देने के बाद किन्नरों का धरना समाप्त हुआ।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...