tytyht

दोस्तों हर घर में सरसों तेल का उपयोग होता है लेकिन पिछले कुछ सालों से जो सरसों तेल के कीमत में उछाल हुआ है उससे कोई लोग अनजान नहीं है. दोस्तों दरअसल सरसों तेल को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. की अब सरसों तेल के सभी ब्रांड के कीमत में लगभग 20 से 25 रुपया की गिरावट होने वाली है.

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

image 108

मात्र 105 रुपया घर पंहुचा कर

दोस्तों लोकल दुकानदार के अच्छे वर्ताव नहीं करने और लोग अपने समय को बचाने के लिए अब राशन के समान भी ऑनलाइन आर्डर करके ही मंगा रहे है. आपको बता दूँ की अगर आप फिलिप्कार्ट के माध्यम से यह सरसों का तेल आर्डर करते है. तो मात्र 105 रूपये में यह तेल आपको मिल जायेगी.

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

दोस्तों वहीँ ऑनलाइन में एक खराबी यह भी है की आप कोई भी समान तुरंत नहीं मंगा सकते मतलब अगर आपको सरसों तेल की जरूरत है तो आपको कम से कम 2 दिन पहले ऑनलाइन करना होगा. तब जाकर आपके घर पर ये समान उपलब्ध हो पायेंगे.

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...