Site icon First Bharatiya

बड़ी खबर: सरसों का तेल हुआ सस्ता सभी कम्पनी के मूल्यों में करीब 20 से 25 रूपये की भारी गिरावट देखने को मिली है

tytyht

दोस्तों हर घर में सरसों तेल का उपयोग होता है लेकिन पिछले कुछ सालों से जो सरसों तेल के कीमत में उछाल हुआ है उससे कोई लोग अनजान नहीं है. दोस्तों दरअसल सरसों तेल को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. की अब सरसों तेल के सभी ब्रांड के कीमत में लगभग 20 से 25 रुपया की गिरावट होने वाली है.

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

मात्र 105 रुपया घर पंहुचा कर

दोस्तों लोकल दुकानदार के अच्छे वर्ताव नहीं करने और लोग अपने समय को बचाने के लिए अब राशन के समान भी ऑनलाइन आर्डर करके ही मंगा रहे है. आपको बता दूँ की अगर आप फिलिप्कार्ट के माध्यम से यह सरसों का तेल आर्डर करते है. तो मात्र 105 रूपये में यह तेल आपको मिल जायेगी.

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

दोस्तों वहीँ ऑनलाइन में एक खराबी यह भी है की आप कोई भी समान तुरंत नहीं मंगा सकते मतलब अगर आपको सरसों तेल की जरूरत है तो आपको कम से कम 2 दिन पहले ऑनलाइन करना होगा. तब जाकर आपके घर पर ये समान उपलब्ध हो पायेंगे.

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

Also read: Bihar Weather News : एका-एक मौसम ने बदला मिजाज पुरे बिहार को मिली राहत, आज इन जगहों पर आंधी तूफ़ान के साथ होगी बारिश बरसेंगे ओला पत्थर
Exit mobile version