AddText 05 10 02.33.20

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जब से कोरोना माहामारी आयी है तब से आम लोगों के बीच मसीहा बनकर उभरें हैं. पिछले एक साल से कोरोना वायरस के कारण जब सारा देश थम गया था, और मजदूर और छात्र देश के कोने कोने में फंसे हुए थे, तो मुंबई से ही सोनू ने लोगों की घर वापसी के लिए एडी से चोटी तक जोर लगा दिया था.

एक्टर ने बस से लेकर ट्रेन यहां तक की प्लेन में भी लोगों की घरवापसी का इंतजाम किया था. सोनू अब लोगों की वैसे ही मदद कर रहें हैं. इसी बीच इस बीच एक्‍टर सोनू सूद ने ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर्स के लिए एक शानदार ट्वीट किया.

बता दें कि कोरोना कहर के कारण 4 मई को आईपीएल 2021 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. जिसके बाद खिलाड़ी अपने घर लौटने लगे हैं. वहीं करोना के कारण लगे प्रतिबंधों के कारण ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को घर वापसी में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है.

इसी बीच किसी ने सोशल मीडिया पर एक कार्टून पोस्‍ट किया, जिसमें ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी घर लौटने के लिए सोनू सूद से मदद मांगते नजर आ रहे हैं. इस पोस्‍ट पर सोनू सूद ने मजेदार जवाब दिया. उन्‍होंने कहा कि तुरंत अपना सामान बांध लो.

मालूम हो कि कुछ दिनों पहले चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार खिलाड़ी सुरैश रैना ने मेरठ में कोरोना संक्रमण से जुझ रहीं हैं अपनी आंटी के लिए मदद की गुहार लगायी थी. रैना ने जैसे ही ट्वीट किया वैसे ही कोरोना काल में रियल हीरो बनकर सामने आये सोनू सूद मदद के लिए आगे आ गए.

रैना के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए सोनू सूद ने फौरन व्यवस्था हो जाने का आश्वासन दिया. सूद ने ट्वीट किया और लिखा, 10 मिनट में ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंच जाएगा भाई. मदद मिलने के बाद रैना ने ट्वीट कर सभी को धन्यवाद भी कहा.

सभार :- news18

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...