AddText 05 10 02.11.41

क्रिकेटर पीयूष चावला के पिता का कोरोना से निधन हो गया। उन्होंने नोएडा के एक निजी अस्पताल में सोमवार को आखिरी सांस ली। वे 12 दिन पहले कोरोना से संक्रमित हुए थे। 

Also read: Railway News : हावड़ा से गांधीधाम और गया से आनंद विहार के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज मुरादाबाद निवासी पीयूष चावला के पिता प्रमोद कुमार चावला का कोरोना से निधन हो गया। सोमवार को पीयूष चावला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बात की पुष्टि की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि आज उनके बिना जीवन पहले जैसा नहीं रहा, आज मेरी ताकत का स्तंभ खो गया है।

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

प्रमोद कुमार चावल ने नोएडा के एक निजी अस्पताल में आखिरी सांस ली। वह 12 दिन से कोरोना से जूझ रहे थे। हालत बिगड़ने पर रविवार को उन्हें मुरादाबाद के निजी कोविड अस्पताल से नोएडा रेफर किया गया था। जहां सोमवार सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया। प्रमोद कुमार चावला मुरादाबाद में विद्युत विभाग से सेवानिवृत्त हुए थे।

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी : बिहार में बना शानदार राज्य से सबसे बड़ा मॉल, इसमें लोगों को मिलेगी पीवीआर की सुविधा सहित ये चीजें,जाने…

साभार :- amar ujala

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...