Site icon First Bharatiya

BSNL broadband plan के सामने पस्त हुई Jio Fiber, 3300 GB डाटा फ्री, साथ में Disney HOTSTAR और Sony Liv फ्री

bsnl broadband plans

bsnl broadband plans

BSNL broadband plan : जब से JIO broadband का Jio fiber लांच हुआ है, तब से दूसरी नेटवर्क कंपनी की तो दिवालिया निकली हुई है. दूसरी कंपनी जैसे Airtel , BSNL और IDEA Vodafone की हालत खस्ता कर रखी है इस Jio Fiber ने. लेकिन सरकरी network BSNL कंपनी ने कॉम्पीटिशन में जबरदस्त प्लान लेकर आई है जिसमे 3300 GB डाटा फ्री मिलेगी और 100 Mbps की तगड़ी स्पीड मिलेगी.
यह भी पढ़े: Samsung के इस प्रीमियम फ़ोन का दाम हुआ आधा से भी कम, Flipkart पर लिमिटेड स्टॉक, ख़त्म हो जायेगा

Also read: Railway News : सप्तक्रांति एक्सप्रेस, वैशाली सुपरफास्ट समेत बाघ एक्सप्रेस के समय सारणी में बड़ा बदलाव, नए समय पर चलेगी यह ट्रेनें….

सबसे अच्छा वाला BSNL broadband plans.

BSNL broadband plan

यह भी पढ़े: Nothing Phone 2 का जबरदस्त लांच , सैमसंग और Xiaomi के छुट रहे पसीने, हाथो-हाथ बिकेगी ये फ़ोन, जाने फीचर

Also read: सोच रहे है बिहार से दिल्ली जाने को तो पकड़िये यह ट्रेन मिलेगी कन्फर्म सीट दिल्ली के साथ-साथ यहाँ भी आसानी से जा सकते है, जान लीजिये रूट…

क्या क्या सुविधा मिलेगी.

BSNL broadband के 799 वाले प्लान के साथ कई OTT प्लेटफार्म के पेड सब्सक्रिप्शन्स फ्री में दिए जा रहे है. Disney Plus Hotstar एक महीने के लिए फ्री में मिलता है. साथ ही Sony LIV पर वेब सीरीज को भी आप इस प्लान के जरिये बिना कोई रूपये खर्च करे देख सकते है. इसके साथ Yupp TV एप को आप चला सकेंगे.
यह भी पढ़े: सभी डीजल गाड़ी पर बैन ? सरकारी कमिटी का नया नियम, अब रोड पर नहीं चला पाएंगे डीजल के वाहन, जाने पूरा नियम

Also read: Vande Bharat Train : बिहार के इन 11 बड़े स्टेशन पर दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन, देख लीजिये लिस्ट आपके स्टेशन का नाम है की नहीं?

जिओ पर होगा ये असर

इस प्लान के साथ जो OTT सुविधा की जा रही है इसीलिए BSNL का ये broadband प्लान चर्चा का विषय बना हुआ है. ऐसा लगता है JIO Fiber भी कुछ एप का एक्सेस देगा. आपको बता दें की BSNL 879 वाले प्लान में OTT की कोई सुविधा नहीं दे गई है. लेकिन 899 वाले में कुल 14 OTT एप ऐड कर दिए गए है. जो की एक रिचार्ज समय अवधी के लिए मान्य होंगे.

Also read: बिहारवासियों को मिला बड़ी सौगात बिहार ने बनने जा रही २ बड़े हवाईअड्डे, मिला मंजूरी!

Exit mobile version