AddText 05 10 08.08.31

कोरोना संक्रमण की तबाही जारी है। सोसाइटी में लगातार लोग संक्रमित हो रहे हैं और लगातार मृत्यु भी हो रही हैं। लेकिन क्रॉसिंग रिपब्लिक टाउनशिप की पंचशील वेलिंगटन सोसाइटी में एक पूरा परिवार कोरोना से खत्म हो गया है। निवासियों ने बताया कि पिछले 12 दिन में पति-पत्नी और बेटे-बहू यानी एक-एक करके चार लोगों की मृत्यु हो चुकी है।

Also read: बिहार के इस स्टेशन से दिल्ली के बीच चलेगी 130 किलोमीटर प्रतिघंटा के स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस जाने…

सोसाइटी निवासी राजकुमार राठी ने बताया कि कोरोना महामारी के चलते सोसाइटी में हर दूसरे-तीसरे दिन एक व्यक्ति की मृत्यु हो रही है। अभी तक लगभग 10 से 12 लोग कोरोना से जंग हार चुके हैं।

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

उन्होंने बताया कि सोसाइटी के टॉवर- दो के फ्लैट नंबर-205 में पिछले कई सालों से दुर्गेश प्रसाद अपनी पत्नी, बेटे एवं अपनी पुत्रवधू के साथ रह रहे थे।

Also read: भागलपुर जं. से सप्ताह में २ दिन चलेगी यह ट्रेन पटना एवं दिल्ली जाना हो जाएगा आसान, जान लीजिये रूट और समय-सारणी

कोरोना महामारी के चलते 27 अप्रैल को उनका देहांत हो गया था। उसी समय उनके पुत्र अश्वनी और पत्नी निर्मला ग्रेटर नोएडा एक अस्पताल में भर्ती हुए थे।

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

कुछ दिनों पश्चात ही चार मई को लगभग अश्वनी कुमार ने शारदा हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। इसी महामारी के चलते कुछ घंटे पश्चात पांच मई को संतोष कुमारी ने घर पर ही अंतिम सांस ली।

दो दिन बाद निर्मला कुमारी पत्नी स्वर्गीय अश्वनी प्रसाद ने जो काफी लंबे से समय से शारदा हॉस्पिटल में भर्ती थीं, महामारी के चलते उन्होंने दो मई को अंतिम सांस ली। उन्होंने बताया कि उनके दाह संस्कार के लिए 112 पर एंबुलेंस के लिए काफी फोन किया।

लेकिन सरकार की ओर से एंबुलेंस की व्यवस्था नहीं हुई, जिसके चलते बाहर से प्राइवेट एंबुलेंस को व्यवस्था कराकर उनका दाह संस्कार कराया गया। फिलहाल दो बच्चे हैं, जिनकी आयु छह वर्ष और दूसरे की लगभग आठ वर्ष है

साभार :- hindustan

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...