AddText 05 10 07.42.34

मोतीपुर बाजार में समय सीमा के बाद सब्जी दुकान बंद कराने गई पुलिस पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। महिला सिपाही के साथ मारपीट व अभद्र व्यवहार किया। बाद में पुलिस ने सब्जी विक्रेता को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार मोतीपुर बाजार में सुबह 11 बजे के बाद सब्जी बिक्री की शिकायत पर पुलिस जैसे ही वहां पहुंची, एक सब्जी विक्रेता पुलिस से उलझ गई। महिला सिपाही आरती कुमारी का हाथ मरोड़ कर तोड़ दिया।

Also read: Bhagalpur Train News : भागलपुर से दिल्ली के लिए चालु किया गया स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये समय-सारणी

उसने अन्य पुलिस कॢमयों के साथ अभद्र व्यवहार किया। इतना ही नहीं, पुलिस को देख लेने की धमकी भी दी। बाद में पुलिस ने सब्जी विक्रेता बथना निवासी सरस्वती कुमारी को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि हमलावर लड़की से पूछताछ की जा रही है। उसपर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। हमले में एक महिला सिपाही का हाथ टूटा है जिसका इलाज पीएचसी में कराया गया।

Also read: बिहार के इस स्टेशन से दिल्ली के बीच चलेगी 130 किलोमीटर प्रतिघंटा के स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस जाने…

दीवान रोड इलाके के एक युवक ने पुलिस पर पिटाई करने का आरोप लगाया है। कहा कि पिछले एक सप्ताह से उनके पिता विनय कुमार की तबीयत खराब है। इलाज चल रहा है। दवा के लिए हरिसभा चौक स्थित दुकान पर गए थे। इस क्रम में पुर्जा दिखाने के बाद भी पुलिस द्वारा बिना कुछ सोचे समझे पिटाई कर दी गई। बता दें कि इसके पूर्व भी कई लोगों द्वारा पुलिस पर पिटाई का आरोप लगाया जा चुका है।

Also read: Gold Price News : थमने का नाम नहीं ले रहा है सोना का भाव लगातार बढ़ते ही जा रहे है जान लीजिये आज कितना बढ़ा दाम?

Input :- dainik jagran

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...