TGR4G

दोस्तों अब तक तो आपने “AI” का नाम सुन ही लिया होगा जी हां Artificial intelligence इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में है. आपको बता दूँ की इसके जरिये लोगों को ये बताया जाता है की अगर वो गरीब है तो आमिर होते तो उनका लुक कैसा होता और वो आमिर है तो गरीब होते तो उनका लुक कैसा होता

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

अगर प्रधानमंत्री मोदी सिंगर होते तो उनका लुक ऐसा होता 👇👇👇👇

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

image
Image Credit – jyo_john_mulloor

जी हाँ दोस्तों पिछले दिनों भगवान श्री राम की तस्वीर “AI” के द्वारा जारी किया गया था जिसके बाद “AI” खु चर्चा में आ गया था लेकिन आज एक इस खबर में AI ने फिर से कुछ ऐसा कारनामा किया है जिससे वो चर्चा में आ गया है. आपको बता दूँ की AI ने प्रधानमंत्री मोदी सहित दुनिया भर के तमाम दिग्गज नेता के तस्वीर जारी किया है.

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

अगर अमेरिका के राष्ट्रपति राजनेता के जगह सिंगर होते तो उनका लुक ऐसा होता 👇👇👇👇

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

image 1
Image Credit – jyo_john_mulloor

और बताया है की अगर ये राजनेता के जगह सिंगर होते तो इनका लुक कैसा होता जिसमें पप्रधानमंत्री मोदी की भी तस्वीर है और नरेन्द्र मोदी अपने सिंगर वाली लुक मेंभी काफी अच्छे लग रहे है. इस तस्वीर को AI आर्टिस्ट जॉन मुल्लूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्ताग्राम पर शेयर किया है.

किम जोंग उन की AI द्वारा जारी किया गया तस्वीर 👇👇👇👇

image 2
Image Credit – jyo_john_mulloor

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...