1620567058568 01

बिहार में कोरोना का कहर जारी है इसी बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से फोन पर बातचीत कर रहे हैं। इस दौरान राज्य के ताजा हालात की जानकारी ले रहे हैं। रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से फोन पर बातचीत की।

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

पीएम नरेंद्र मोदी ने इस दौरान बिहार में कोरोना के हालात पर चर्चा करते हुए हरसंभव मदद का भरोसा दिया। वही बिहार में टीकाकरण बढ़ाने पर भी जोर दिया।

Also read: Gold Price News : थमने का नाम नहीं ले रहा है सोना का भाव लगातार बढ़ते ही जा रहे है जान लीजिये आज कितना बढ़ा दाम?

गौरतलब है कि इससे पहले पीएम मोदी ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी फोन पर बातचीत की थी जिसके बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बातचीत की.

Also read: भागलपुर जं. से सप्ताह में २ दिन चलेगी यह ट्रेन पटना एवं दिल्ली जाना हो जाएगा आसान, जान लीजिये रूट और समय-सारणी

और आज रविवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से फोन पर पीएम मोदी ने बातचीत की। पीएम मोदी ने बिहार की वर्तमान हालात पर चर्चा की। 

Also read: बिहार के इस स्टेशन से दिल्ली के बीच चलेगी 130 किलोमीटर प्रतिघंटा के स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस जाने…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंजाब, कर्नाटक, बिहार और उत्तराखंड के मुख्यमंत्रियों से फोन पर बातचीत कर कोरोना की स्थिति जानी। इस दौरान उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से भी राज्य में संक्रमण के हालात का जायजा लिया है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने सीएम नीतीश को इस कोरोना संक्रमण काल में केंद्र से हर संभव मदद का भरोसा दिया। साथ ही कोरोना की चेन तोड़ने के लिए सख्ती से पेश आने की बात कही।

पीएम मोदी ने राज्य में हो रही वैक्सीनेशन के विषय में भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जानकारी ली। इस दौरान नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री को बिहार की स्वास्थ्य सेवाओं की जानकारी दी।  

Input :- first bihar

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...