AddText 05 09 06.51.23

एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने रविवार को ट्विटर के जरिए बताया है कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच उनके पास मदद के लिए कितने मैसेज आए हैं। उन्होंने ये भी लिखा है कि ‘अगर वह सबकी मदद भी कर पाए तो उन्हें ऐसा करने में पूरे 14 साल लग जाएंगे’। 

Also read: Bullet Train Update : बुलेट ट्रेन पर आया रेल मंत्री का बड़ा बयान बताया क्यूँ प्रोजेक्ट में हो रही है देरी, जानिये…

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- “कल मुझे 41660 के करीब अनुरोध मिले थे। हम पूरी कोशिश करते हैं कि सभी तक पहुंच सके। जो हम नहीं कर पाते। अगर मैं हर किसी तक पहुंचने की कोशिश करूं तो मुझे ऐसा करने में 14 साल लग जाएंगे। इसका मतलब है कि ये 2035 तक होगा।”

Also read: Patna To Delhi : पटना से नई दिल्ली के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलेगी स्पेशल ट्रेन, देखे टाइम टेबल

सूद चैरिटी फाउंडेशन (एक्टर सोनू सूद द्वारा शुरू किया गया एक गैर सरकारी संगठन) विभिन्न पहलें चला रहा है, जिसमें मुफ्त डॉक्टर परामर्श, फ्री टेस्ट और जीवन बचाने में मदद करने के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था और वितरण शामिल है।

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी : बिहार में बना शानदार राज्य से सबसे बड़ा मॉल, इसमें लोगों को मिलेगी पीवीआर की सुविधा सहित ये चीजें,जाने…

गौरतलब है कि पिछले साल राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के दौरान भी, सूद ने प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित उनके घरों तक पहुंचाने में मदद की थी। और अब दूसरी लहर में भी एक्टर लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं और कोरोना मरीजों के लिए अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर, और दवाइयां दिलाने में मदद करने में सबसे आगे रहे हैं।

Also read: Vande Bharat Train : बिहार के इन 11 बड़े स्टेशन पर दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन, देख लीजिये लिस्ट आपके स्टेशन का नाम है की नहीं?

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने रविवार को कहा कि महाराष्ट्र, कर्नाटक और दिल्ली उन 10 राज्यों में से हैं, जो कोरोना संक्रमण के 4,03,738 नए मामलों में 71.75 प्रतिशत दर्ज करते हैं। बाकि राज्य केरल, तमिलनाडु, उत्तर प्रदेश, आंध्र प्रदेश, पश्चिम बंगाल, राजस्थान और हरियाणा हैं।

इसके अलावा, मंत्रालय ने कहा कि महाराष्ट्र, कर्नाटक, केरल, तमिलनाडु, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, आंध्र प्रदेश, गुजरात, तमिलनाडु, छत्तीसगढ़, पश्चिम बंगाल, हरियाणा, बिहार और मध्य प्रदेश संचयी रूप से भारत के कुल सक्रिय मामलों में 82.94 प्रतिशत देता है।

साभार :- Republic bharat

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...