Site icon First Bharatiya

मदर्स डे पर तेज प्रताप ने शेयर किया मां से अपना बाल बंधवाते हुआ वीडियो देखे वायरल हो रहा है वीडियो..

1620551352860

आज मदर डे है और आज के दिन सभी लोग मां के प्रति अपना स्नेह और अपना प्यार व्यक्त कर रहे हैं लोगो के सामने और इसी बीच लगातार चर्चा में रहने वाले नेता तेज प्रताप यादव ने भी अपनी मां के साथ एक वीडियो साझा किया है.

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

इस वीडियो में वह अपनी मां की वह वीडियो शेयर की है जिसमें तेजप्रताप के साथ उनकी माँ बाल संभालती हुई दिख रही है जैसा कि आप नीचे वीडियो में देख सकते हैं कि तेजप्रताप अपनी मां के साथ कैसे बैठकर बाल बनवा रहे जहां पर तेजप्रताप कुर्सी पर बैठे हैं.

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

और मां खड़ी होकर उनके पीछे उनके बड़े बड़े और लंबे बाल को संभाल रही है बड़े बड़े और लंबे बाल को कंघी से सजाकर और उसे ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं.

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

देखें वीडियो :-

Also read: Railway News : हावड़ा से गांधीधाम और गया से आनंद विहार के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

इस वीडियो को उन्होंने अपने अधिकारी सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया उन्होंने साझा करते हुए लिखा कि “जब भी ये “धूप” तेज़ होती है आपकी परछाई आँचल बनकर मुझे ढक लेती है। मैं मानता हूं कि दुनिया का कोई भी रिश्ता छोटा या बड़ा नही होता, पर मेरी माँ के बराबर कोई और खड़ा नहीं होता..।”

Exit mobile version