AddText 05 09 02.10.06

बिहार में पिछले दो दिनों से जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव का ऑपरेशन एम्बुलेंस चल रहा है. पहले सारण जिले बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी के संसदीय मद से खरीदे गई एंबुलेंस को छिपा कर रखने के मामले का उन्होंने खुलासा किया.

Also read: बिहार के लोगों को मिलने वाली है भीषण गर्मी से छुटकारा इन जिला में होगी बारिश, जाने मौसम विभाग का ताजा अपडेट…

और अब उन्होंने दरभंगा जिले में इसी ऑपरेशन के तहत नया खुलासा किया है. जाप सुप्रीमो के ट्वीट से एक बार फिर बिहार की सियासत तेज हो गई है. 

Also read: सोच रहे है बिहार से दिल्ली जाने को तो पकड़िये यह ट्रेन मिलेगी कन्फर्म सीट दिल्ली के साथ-साथ यहाँ भी आसानी से जा सकते है, जान लीजिये रूट…

पप्पू यादव ने DMCH दरभंगा के खेल मैदान बेंता ओपी के पास की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है जिसमें कई एम्बुलेंस को खड़ा देखा जा सकता है. उन्होंने लिखा है- यह सब हाईटेक लाइफ सपोर्ट सिस्टम, एक्सरे, जेनेरेटर युक्त एम्बुलेंस है.

Also read: Indian Railway : दानापुर-सिकंदराबाद एवं नई दिल्ली-सहरसा के बीच में रेलवे चलाने जा रही है स्पेशल ट्रेन, यह होगी रूट टाइम…

दरभंगा के MP रहे कीर्ति झा आजाद जी के सांसद फंड से खरीदा गया था, हरेक पर लागत 32लाख था. इसका रजिस्ट्रेशन भी नहीं हुआ है. बिना उपयोग के वर्षों से सड़ने छोड़ दिया गया है. DMCH दरभंगा के खेल मैदान बेंता ओपी के पास!

Also read: दरभंगा , समस्तीपुर , जयनगर , दानापुर , आरा, डीडीयू से होते हुए उज्जैन, बांद्र टर्मिनल, नई दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन

पप्पू यादव ने आगे लिखा है- यहां जिम्मेदारी सरकार की है, जिला प्रशासन की है, तत्कालीन सांसद ने जनहित में इतना बढ़िया एम्बुलेंस खरीदकर सौंप दिया. संचालन प्रशासन को करना था तो उसने सड़ने छोड़ दिया. बाकी अभी के सांसद तो कमाल के हैं ही. 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...