1620547557898

भारतीय टीम की कप्तानी फिलहाल विराट कोहली के हाथ में है और उनकी कप्तानी में कुछ खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. हालांकि ये सच्चाई भी है कि कुछ खिलाड़ियों को खराब प्रदर्शन के बावजूद विराट टीम में बनाए हुए हैं.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

ऐसे में अगर टीम की कप्तानी कभी भी रोहित शर्मा या किसी अन्य कप्तान को मिलेगी, तो इन खिलाड़ियों का टीम की प्लेइंग इलेवन में बने रहना काफी मुश्किल होगा.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

वेस्टइंडीज दौरे और साउथ अफ्रीका व बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज में ऋषभ पंत बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए थे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी उन्हें एक मैच मिला था, जिसमे वह मात्र 28 रन के स्कोर पर आउट हो गए थे.

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

पहले ही ऋषभ पंत को फिलहाल प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल रही हो, लेकिन वह बेहद खराब प्रदर्शन के बावजूद टीम के साथ बने हुए हैं.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

कप्तान विराट कोहली और चयनकर्ता उन पर उनके डेब्यू से ही लगातार भरोसा कर रहे हैं. हालांकि अगर भविष्य में रोहित शर्मा भारतीय टीम के कप्तान बनते हैं, तो ऋषभ पंत की टीम से ही छुट्टी हो सकती है और उनकी ईशान किशन जैसे युवा विकेटकीपर को भारतीय टीम अपने दल में शामिल कर सकती है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...