Site icon First Bharatiya

रोहित शर्मा बने कप्तान, तो ये 3 भारतीय खिलाड़ी गंवा सकते हैं टीम इंडिया से अपनी जगह

1620547557898

भारतीय टीम की कप्तानी फिलहाल विराट कोहली के हाथ में है और उनकी कप्तानी में कुछ खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. हालांकि ये सच्चाई भी है कि कुछ खिलाड़ियों को खराब प्रदर्शन के बावजूद विराट टीम में बनाए हुए हैं.

Also read: Patna Metro News : राजधानी पटना वाला मेट्रो को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिये कब से ट्रैक पर दौड़ेगी पहली मेट्रो ट्रेन

ऐसे में अगर टीम की कप्तानी कभी भी रोहित शर्मा या किसी अन्य कप्तान को मिलेगी, तो इन खिलाड़ियों का टीम की प्लेइंग इलेवन में बने रहना काफी मुश्किल होगा.

Also read: भागलपुर, सहरसा, मुजफ्फरपुर एवं गया होते हुए राजधानी दिल्ली तक जायेगी यह ट्रेन, जान लीजिये क्या होगी टाइम टेबल…

वेस्टइंडीज दौरे और साउथ अफ्रीका व बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज में ऋषभ पंत बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए थे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी उन्हें एक मैच मिला था, जिसमे वह मात्र 28 रन के स्कोर पर आउट हो गए थे.

Also read: Bihar Weather News : एका-एक मौसम ने बदला मिजाज पुरे बिहार को मिली राहत, आज इन जगहों पर आंधी तूफ़ान के साथ होगी बारिश बरसेंगे ओला पत्थर

पहले ही ऋषभ पंत को फिलहाल प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल रही हो, लेकिन वह बेहद खराब प्रदर्शन के बावजूद टीम के साथ बने हुए हैं.

Also read: Train News : भागलपुर से दिल्ली के बीच चलेगी विशेष ट्रेन जान लीजिये क्या होगी रूट और समय सारणी

कप्तान विराट कोहली और चयनकर्ता उन पर उनके डेब्यू से ही लगातार भरोसा कर रहे हैं. हालांकि अगर भविष्य में रोहित शर्मा भारतीय टीम के कप्तान बनते हैं, तो ऋषभ पंत की टीम से ही छुट्टी हो सकती है और उनकी ईशान किशन जैसे युवा विकेटकीपर को भारतीय टीम अपने दल में शामिल कर सकती है.

Exit mobile version