1620547557898

भारतीय टीम की कप्तानी फिलहाल विराट कोहली के हाथ में है और उनकी कप्तानी में कुछ खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. हालांकि ये सच्चाई भी है कि कुछ खिलाड़ियों को खराब प्रदर्शन के बावजूद विराट टीम में बनाए हुए हैं.

Also read: ट्रक पर रखा था हवाई जहाज उसे देखने के लिए सड़क पर जुट गई भारी भीड़, लोग बोले जिंदगी में पहली बार इतना पास से देखे है!

ऐसे में अगर टीम की कप्तानी कभी भी रोहित शर्मा या किसी अन्य कप्तान को मिलेगी, तो इन खिलाड़ियों का टीम की प्लेइंग इलेवन में बने रहना काफी मुश्किल होगा.

Also read: रेलवे का बड़ा ऐलान भीड़ को देखते हुए समस्तीपुर मंडल से दिल्ली, हावड़ा सहित मुंबई के लिए रेलवे चलाने जा रही समर स्पेशल ट्रेन

वेस्टइंडीज दौरे और साउथ अफ्रीका व बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज में ऋषभ पंत बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए थे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी उन्हें एक मैच मिला था, जिसमे वह मात्र 28 रन के स्कोर पर आउट हो गए थे.

Also read: अब गरीब मजदूर को भी आसानी से कम कीमत में स्टेशन पर मिलेंगे खाना और पानी मात्र 3 रुपया में स्वच्छ पानी और इतने में खाना, जाने….

पहले ही ऋषभ पंत को फिलहाल प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल रही हो, लेकिन वह बेहद खराब प्रदर्शन के बावजूद टीम के साथ बने हुए हैं.

Also read: बिहारवासी हो जाए सावधान! पुरे प्रदेश में ज़ोरदार आँधी के साथ होगी बारिश वज्रपात का अलर्ट हो जाए सावधान इन क्षेत्रों का नाम है शामिल!

कप्तान विराट कोहली और चयनकर्ता उन पर उनके डेब्यू से ही लगातार भरोसा कर रहे हैं. हालांकि अगर भविष्य में रोहित शर्मा भारतीय टीम के कप्तान बनते हैं, तो ऋषभ पंत की टीम से ही छुट्टी हो सकती है और उनकी ईशान किशन जैसे युवा विकेटकीपर को भारतीय टीम अपने दल में शामिल कर सकती है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...