AddText 05 09 12.05.49

सोशल मीडिया पर कमाल की चीजे देखने को मिलती है, कई बार ऐसी तस्वीरें और वीडियो वायरल होती हैं जिन्हें देखकर हमारा दिल खुश हो जाता है और जो अच्छा संदेश भी देती हैं।

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

ऐसी ही एक सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रही है जिसे लोग इंसानियत की मिसाल बताकर खूब शेयर कर रहे हैं। आप भी देखिए यह तस्वीर जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि इंसानियत से बड़ा कुछ भी नहीं है।

Also read: Bhagalpur Train News : भागलपुर से दिल्ली के लिए चालु किया गया स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये समय-सारणी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर उत्तर प्रदेश के बनारस की है जिसमें एक पुलिसकर्मी अपनी कुर्सी पर बाठकर पास में मौजूद हैडपंप चला रहा है और उस हैडपंप से एक कुत्ता पानी पी रहा। फोटो से साफ पता चल रहा है कि कैसे पुलिसवाला एक प्यासे कुत्ते को पानी पिलाने के लिए मदद कर रहा है।

Also read: Namo Bharat Train : वन्दे भारत के बाद पेश है नमो भारत ट्रेन 30 मिनट में आपको पंहुचाएगी दिल्ली, 160 KM प्रति घंटे की देती है शानदार स्पीड!

बता दें कि इस तस्वीर को ट्विटर पर आईपीएस अधिकारी सुकीर्ति माधव मिश्रा ने शेयर किया है और इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- ‘अगर कोई आदमी कुत्तों से प्यार करता है.

तो वह एक अच्छा इंसान है। अगर कुत्ते एक आदमी से प्यार करते हैं, तो वह एक अच्छा इंसान है! अतुल्य बनारस ..!’ बता दें कि अभी तक इस फोटो को लगभग 25 हजार लोग लाइक कर चुके हैं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...