AddText 05 09 11.55.30

राजस्थान के सीकर जिले के खीरवा गांव में एक कोविड से मरने वाले व्यक्ति को दफनाने के लिए 150 से ज्यादा लोग जुटे, जिसके 21 दिन के अंदर अब तक 21 लोगों की मौत हो चुकी है।

Also read: बिहार के इस स्टेशन से दिल्ली के बीच चलेगी 130 किलोमीटर प्रतिघंटा के स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस जाने…

देश में जब कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने तबाही मचा रखी है। लाखों लोग प्रतिदिन इस  महामारी की चपेट में आ रहे हैं और हजारों लोग इस संक्रमण के चलते दम तोड़ रहे हैं। महामारी पर काबू पाने के लिए देश भर में तमाम पाबंदियां लागू हैं।

Also read: Bhagalpur Train News : भागलपुर से दिल्ली के लिए चालु किया गया स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये समय-सारणी

प्रशासन लगातार कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए जारी दिशानिर्देशों को लेकर लोगों को जागरूक कर रहा है। इसके बावजूद लोगों की लापरवाहियां थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। लोगों की लापरवाही का ऐसा ही एक मामला राजस्थान के सीकर जिले से सामने आया है।

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

जिले के खीरवा गांव में एक कोविड से मरने वाले व्यक्ति को दफनाने के लिए 150 से ज्यादा लोग जुटे, जिसके 21 दिन के अंदर अब तक 21 लोगों की मौत हो चुकी है। 

Also read: Namo Bharat Train : वन्दे भारत के बाद पेश है नमो भारत ट्रेन 30 मिनट में आपको पंहुचाएगी दिल्ली, 160 KM प्रति घंटे की देती है शानदार स्पीड!

राजस्थान में कोरोना संक्रमण तेजी से अपने पांव पसार रहा है। प्रदेश के सीकर जिले की लक्ष्मणगढ़ तहसील के खीरवा गांव में पिछले 21 दिनों में 21 लोगों से अधिक लोगों की मौते होने से लोग दहशत में हैं।

इसके बाद राज्य के स्वास्थ्यकर्मियों की टीमें खीरवा गांव पहुंची है। हालांकि, अधिकारियों का कहना है कि गांव में 15 अप्रैल से पांच मई के बीच कोरोना वायरस संक्रमण के कारण केवल चार मौत हुई हैं।

अधिकारियों के मुताबिक, गांव के एक व्यक्ति की कोरोना वायरस संक्रमण से गुजरात में मौत हो गई थी। उसका शव 21 अप्रैल को खीरवा गांव लाया गया। उसकी अंतिम यात्रा में लगभग 150 लोग शामिल हुए और इस दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया गया था।

उन्होंने बताया कि शव यहां प्लास्टिक के थैले में आया था, लेकिन लोगों ने उसे प्लास्टिक के थैले से निकाल लिया और कई लोगों ने इस प्रक्रिया में शव को छुआ भी था।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...