AddText 05 09 11.11.54

देश में कोविड-19 के मामलों में करीब करीब हर दिन उछाल देखने को मिल रहा है। कोविड के खिलाफ कई बॉलीवुड सेलेब्स भी मैदान में उतर चुके हैं। इन सितारों में एक नाम  सारा अली खान (Sara Ali Khan) का भी है, जो अपने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंस का उपयोग कोविड राहत प्रदान करने के लिए कर रही हैं। जिसके बाद अब सारा अली खान ने सोनू सूद (Sonu Sood) की मदद की है।

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

सारा ने की चैरिटी
दरअसल सारा अली खान ने कोविड के खिलाफ अपने समर्थन को और आगे बढ़ाते हुए जरूरतमंदों के लिए अधिक ऑक्सीजन सिलेंडर खरीदने के लिए सोनू सूद की चैरिटी फाउंडेशन को  महत्वपूर्ण राशि दान की है। इस बात की जानकारी खुद सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर दी है।

Also read: उमस भरी गर्मी के बीच अच्छी खबर बिहार के इन 10 से अधिक जिला में होगी मुसलाधार बारिश, जाने कब?

सोनू सूद का पोस्ट
सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘ सोनू फाउंडेशन में मदद के लिए आपका आभार सारा अली खान। मुझे तुम पर गर्व है और ऐसे ही अच्छे काम करती रहो। तुमने देश के युवाओं को आगे आने और मदद के लिए प्रेरित किया है। तुम हीरो हो।’ 

Also read: Railway News : सप्तक्रांति एक्सप्रेस, वैशाली सुपरफास्ट समेत बाघ एक्सप्रेस के समय सारणी में बड़ा बदलाव, नए समय पर चलेगी यह ट्रेनें….

सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन
सोनू सूद के इस पोस्ट और सारा अली खान की इस मदद को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। दोनों ही सितारों के फैन्स अभिनेत्री की तारीफ कर रहे हैं। सोनू सूद के पोस्ट पर फैन्स सारा की तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि सारा लगातार अपने सोशल मीडिया पर कोविड में राहत आवश्यकताओं और संसाधनों के लिए पोस्ट कर रही हैं।

सारा का फिल्मी करियर
याद दिला दें कि सारा अली खान ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद सारा फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं।

वहीं सारा की तीसरी फिल्म कार्तिक आर्यन के साथ लव आज कल थी। इसके साथ ही सारा आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर वन में दिखी थीं। सारा अली खान जल्दी ही फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगी। इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

सभार :- live hindustan

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...