1620536660610 01

सीवान से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के निधन के बाद लगातार लालू परिवार और आरजेडी को लेकर शहाबुद्दीन के समर्थकों में नाराजगी देखी जा रही है.

Also read: Patna To Delhi : पटना से नई दिल्ली के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलेगी स्पेशल ट्रेन, देखे टाइम टेबल

इसी बीच आज आरजेडी के विधायक रीतलाल यादव शहाबुद्दीन के गांव प्रतापपुर पहुंचे हैं. शहाबुद्दीन के घर पहुंचकर रीतलाल यादव ने उनके बेटे ओसामा से मुलाकात की है. 

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

शहाबुद्दीन के घर रीतलाल यादव का पहुंचना और ओसामा से उनकी मुलाकात को बेहद अहम माना जा रहा है. रीतलाल यादव इस वक्त तेजस्वी यादव के बेहद करीबी विधायकों में गिने जाते हैं. पिछले कई मौकों पर रीतलाल तेजस्वी के साथ खड़े नजर आए हैं. ऐसे में ओसामा से उनकी मुलाकात को आरजेडी और शहाबुद्दीन परिवार के बीच डैमेज कंट्रोल के तौर पर देखा जा रहा है. 

Also read: Indian Railway : दानापुर-सिकंदराबाद एवं नई दिल्ली-सहरसा के बीच में रेलवे चलाने जा रही है स्पेशल ट्रेन, यह होगी रूट टाइम…

आपको बता दें कि बीते दिनों पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के कोरोना के कारण हुए निधन के बाद से उनके समर्थकों में लालू यादव और उनके परिवार के खिलाफ नाराजगी देखने को मिल रही है. शहाबुद्दीन के समर्थक यह मानते हैं कि लालू यादव या उनके परिवार ने उनके नेता को बचाने की कोई पहल नहीं की.

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

जब उन्हें दफनाने की बात हुई तब भी लालू यादव से कोई मदद नहीं मिली. इस बात पर आरजेडी के विधायकों में भी नाराजगी देखने को मिल रही है. इस नाराजगी को दूर करने में अब तेजस्वी के करीबी विधायक जुटे हुए हैं. इसी क्रम में राजद विधाक रीतलाल यादव के शाहबुद्दीन के घर पहुंचने को आरजेडी का डैमेज कंट्रोल समझा जा रहा है. 

Input :- first Bihar

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...