1620533019149

बिहारः पटना से नई दिल्ली जा रही संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस दानापुर में ट्रैक्टर से टकराई, बड़ा हादसा टला : राजेंद्र नगर से नई दिल्ली को जाने वाली संपूर्ण क्रांति सुपरफास्ट शनिवार की रात दानापुर रेलवे स्टेशन के आउटर सिग्नल के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई.

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

इस दौरान ट्रेन ट्रॉली को काफी दूर तक घसीट ले गई. हालांकि ट्रेन के चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर गाड़ी रोक दी जिससे एक बड़ा हादसा टल गया.

Also read: बिहार के इस रूट पर पूरा हो गया दोहरीकरण का काम लोगों का महीनों का इन्तजार हुआ पूरा, जाने पूरी बात…

बताया जाता है कि गई ट्रेन नंबर 02393 संपूर्ण क्रांति शनिवार की शाम राजेंद्र नगर से खुली. करीब आठ बजे के आसपास दानापुर के कोठिया गांव के समीप ट्रेन ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

इससे इंजन का भी कुछ हिस्सा डैमेज हो गया. सूचना मिलने पर आरपीएफ और रेलवे पुलिस के साथ स्थानीय थाने की पुलिस पहुंच गई जबकि ट्रैक्टर चालक मौके से भाग गया.

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

मौके पर आरपीएफ के अलावा संबंधित रेलवे के अधिकारी और कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे. वहीं कोठिया गांव के आसपास के रहने वाले ग्रामिण भी जुट गए. इस दौरान ग्रामीणों और रेलकर्मियों के सहयोग से ट्रॉली को इंजन से बाहर निकाला गया.

आधे घंटे के बाद ट्रेन को दूसरे इंजन के सहारे पीछे कर दानापुर स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर लाया गया. हालांकि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है. चालक पर मामला दर्ज कर ट्रैक्टर को जब्त किया गया है. वहीं, हादसे के बाद थोड़ी देर के लिए अफरातफरी मच गई.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...