AddText 05 09 09.24.17

एक बाइक पर दो लोग या फिर कई बारर आपने 3 लोगों को भी बैठकर जाते हुए देखा होगा. वैसे ही एक कार में 4 से 5 लोग बैठ जाते हैं. लेकिन,क्या आपने कभी बाइक पर 5 लोगों (five people on a bike) को बैठकर जाते हुए देखा है.

Also read: Bhagalpur Train Schedule: 25 अप्रैल से 27 जून तक एक महीने दौड़ेगी स्पेशल ट्रेनें, जान लीजिये क्या होगी समय-सीमा

नहीं देखा तो अब देख लीजिए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. इस वीडियो में एक बाइक पर 5 लोग सवार होकर जाते हुए नजर आ रहे हैं. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के लोगों को मिलने वाली है गर्मी से राहत इस तारीख को होगी मुसलाधार बारिश, भारी वज्रपात के साथ गिरेंगे ओला पत्थर जाने…

सोशल मीडिया पर ये वीडियो आईएफएस अधिकारी प्रवीण अंगूसामी से शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार मैसेज भी लिखा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बाइक पर पहले चार लोग बैठते हैं और वहीं खड़ा पांचवां शख्स भी बाइक पर बैठने की जगह ढूंढ रहा है.

Also read: Bihar Weather – बिहार के इन 11 जिला में होने वाली है भारी वर्षा तेज आंधी के साथ वज्रपात जान लीजिये मौसम विभाग का अपडेट!

उसके बाद बैठे हुए चार लोग उससे कुछ कहते हैं और फिर उस पांचवें शख्स को अपने हाथ में पकड़कर बाइक पर लिटा लेते हैं और बाइक लेकर चल देते हैं. आप देखिए कैसे ये पांचवां शख्स न चारों के हाथों में पैर पर लेटे हुए आराम से बाइक की सवारी कर रहा है.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. कई लोगों ने तो इसे शक्तिमान का दिमाग बताया है.

सभार :- ndtv india

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...