AddText 05 09 08.33.20

बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने घी में भुना हल्दी का चूर्ण खाते हुए कहा कि मैं हर रोज 10 बार खाता हूं और रोज सुबह गोमूत्र पीता हूं। इसलिए हमें कोरोना तो क्या कोई भी बीमारी छू नहीं सकती है।

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

बलिया जिले के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का अजीबो-गरीब दावा सामने आया है। उन्होंने गोमूत्र और हल्दी के चूर्ण को घी में भुनवा कर नियमित सेवन करने से कोविड संक्रमण न होने का दावा किया है।

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

उन्होंने कहा कि पूरे भारत मे कोरोना से जज, मंत्री, अफसर मर रहे हैं। अगर सरकार के पास दवा होती तो इसका तत्काल इलाज कर लिया जाता। लेकिन हकीकत यह है कि दैवीय प्रकोप जैसी कोरोना रूपी महामारी का कोई इलाज सरकार के पास नहीं है, सभी सिस्टम फेल हो चुका है।

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

ऐसे में गोमूत्र व गाय के घी में भुना हुआ हल्दी का चूर्ण ही एक मात्र सही इलाज है। विधायक ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा स्थित प्रांगण में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सही तो यह है.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

कि दवा कारोबारी क्या दवा बना रहे हैं, कोई भरोसा नहीं है। जिसके घर में गाय है, अगर सुबह खाली पेट 50 एमएल गोमूत्र व 50 एमएल पानी मिला कर पी ले तो कोरोना तो क्या कोई भी बीमारी पास नहीं आने वाली है।

इसके साथ ही बैरिया विधायक ने घी में भुना हल्दी का चूर्ण खाते हुए कहा कि मैं हर रोज 10 बार खाता हूं और रोज सुबह गोमूत्र पीता हूं। इसलिए हमें कोरोना तो क्या कोई भी बीमारी छू नहीं सकती है। 

सभार :- amar ujala

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...