1620528011273

कोरोना के इस संकट काल में लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. अधिकांश लोग इस महामारी से जूझ रहे हैं. इसकी रोकथाम के लिए बिहार सरकार के द्वारा 15 मई तक लॉकडाउन लगाया गया है. अस्पतालों में मरीजों का इलाज नहीं हो रहा हैं.

Also read: बिहारवासियों को मिला बड़ी सौगात बिहार ने बनने जा रही २ बड़े हवाईअड्डे, मिला मंजूरी!

क्योंकि हॉस्पिटल में कोई सुविधा नहीं हैं. ऐसे में बिहार की जनता उन तमाम नेताओं से मदद की गुहार लगा रही है. जिन्हें चुनाव के दौरान उन्होंने वोट दिया है. इसी कड़ी में अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से राघोपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता भी मदद की गुहार लगा रही हैं.

Also read: बिहार में होगी आंधी तूफ़ान के साथ मुसलाधार बारिश गर्मी से मिलेगी राहत, जानिये मौसम विभाग की ताजा अपडेट!

आपको बता दें कि राघोपुर विधायक तेजस्वी यादव के लापता होने का गांव वालों ने पोस्टर लगाया है. वे विधानसभा चुनाव के बाद अपने क्षेत्र में नही गये हैं. इसी क्रम में वैशाली बिदुपुर प्रखंड के निवासियों ने तेजस्वी यादव का पोस्टर लगाया गया है.

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

उस पोस्टर में लिखा गया है की बाबा ये टि्वटर तेजस्वी बाबा, काहे ना मिलता हमारा बाबा, भूतला गेले हमार विधायक, लापता तेजस्वी यादव.

Also read: Railway News : हावड़ा से गांधीधाम और गया से आनंद विहार के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

आगे लिखा गया है कि सूचित किया जाता है कि हमारे राघोपुर विधानसभा के विधायक तेजस्वी यादव पिछले अक्टूबर 2020 से राघोपुर के बिदुपुर प्रखंड से लापता हो गए हैं. जिस भले मानुष को ये दिखाई दे. कृपया बिदुपुर के लोगों को सूचित करें. लोगों ने सुना है कि हमारे तेजस्वी बाबा को आजकल ट्विटर पर प्रवचन कर रहे हैं. पर वो कहां है पता नहीं.

बाबा के वियोग में राघोपुर विधानसभा के बिदुपुर के समस्त जनता…. किधर हो ट्विटर तेजस्वी बाबा….लौट आओ….जनता बेहाल है….आपको भारत माता की कसम….राघोपुर क्षेत्र के लोगों ने इस प्रकार तेजस्वी यादव को ढूंढ निकालने का नया तरीका अपनाया है.

सभार :- news4nation

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...