AddText 05 08 08.32.43

हाल ही में एक विमान में एक महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया है और उस महिला को नहीं पता था कि वह गर्भवती है। दरअसल, एक महिला ने जब यूटा से अमेरिका के होनुलूलू में अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाने के लिए हवाई यात्रा कर रही थी। तभी फ्लाइट में उसे लेब’र पे’न हुआ। इसके बाद उसने फ्लाइट पर ही एक बच्चे को जन्म दिया। उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानती थी कि मैं गर्भवती थी।

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

जानकारी के अनुसार, जिस महिला ने फ्लिग्ज्त में बच्चे को जन्म दिया है उसका नाम Lavinia “Lavi” Mounga है। बताया जा रहा है कि प्लेन में डॉ. डेल ग्लेन उत्तर कान्सास सिटी अस्पताल की नवजात गहन देखभाल इकाई की नर्सों के साथ यात्रा कर रहे थी। ऐसे में उन्होंने बच्चे के जन्म में मदद की।

Also read: Namo Bharat Train : वन्दे भारत के बाद पेश है नमो भारत ट्रेन 30 मिनट में आपको पंहुचाएगी दिल्ली, 160 KM प्रति घंटे की देती है शानदार स्पीड!

वहीं एक विडियो इंटरव्यू में इस महिला ने बताया कि मुझे नहीं पता था कि मैं गर्भवती थी। अच्छी बात यह थी कि विमान में तीन एनआईसीयू नर्स और एक डॉक्टर थे जो उसे स्थिर करने में मदद कर सकते थे.

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

और यह सुनिश्चित कर सकते थे कि वह ठीक है। बच्चे के नामकरण के समय मौनगा के पिता ने डॉक्टर के सम्मान में “ग्लेन” नाम का सुझाव दिया। उन्होंने कहा कि नाम हमारी संस्कृति में बहुत महत्वपूर्ण हैं।

Also read: Bhagalpur Train News : भागलपुर से दिल्ली के लिए चालु किया गया स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये समय-सारणी

उन्होंने कहा, ” सच बताऊं तो मैं वास्तव में उसे ग्लेन नाम नहीं देना चाहता था।” इसके बजाय उसने डॉ. ग्लेन से पूछा, जिन्होंने अपनी गोद लिए बच्चों को हवाईयन मध्य नाम का सुझाव।

उन्होंने “कैमाना” की पेशकश की, जो अब लड़के के मध्य नामों में से एक है। मौनगा ने कहा कि बच्चे को अस्पताल में नवजात शिशु गहन चिकित्सा इकाई में रहना होगा, जो कि पूरे 10 सप्ताह का होगा।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...