AddText 05 08 08.14.35

Gaya News: नगर विधायक प्रेम कुमार और सांसद विजय कुमार लापता हैं, ऐसे पर्चे शहर में कई जगहों पर चस्पा किये गए हैं. इस संकट में उनके गायब होने का आरोप स्थानीय लोगों ने भी लगाया है.

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

गया. बिहार जिले गया में सांसद विजय कुमार और पूर्व मंत्री सह नगर विधायक प्रेम कुमार के लापता होने के पोस्टर दीवारों पर चस्पा किये गये हैं. गया के लोगों का आरोप है कि आपदा के समय सांसद और विधायक गायब हो जाते हैं. 

Also read: Railway News : ज्योतिर्लिंग का दर्शन करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी 1 जून को चलेगी भारत गौरव स्पेशल ट्रेन, इन 7 ज्योतिर्लिंगों का कराएगी दर्शन

गया के पुलिस लाइन इलाके में सड़क के किनारे दीवार पर गया के दो नेताओं का कोरोना संकट के बीच लापता हो जाने का पर्चा कई सड़कों और जगहों पर चिपकाया गया है. इसमें ये भी लिखा गया है कि इनका पता बताने वाले को उचित ईनाम भी दिया जायेगा.

Also read: Gold Price News : थमने का नाम नहीं ले रहा है सोना का भाव लगातार बढ़ते ही जा रहे है जान लीजिये आज कितना बढ़ा दाम?

कोरोना काल में लापता होने का पर्चा कई जगहों पर चिपकाया गया है, जिससे वहां से गुजरने वाले लोगों की नजर पड़ रही है, तो वह इसे देख कर हैरत में पड़ जा रहा है,

Also read: बिहार के इस स्टेशन से दिल्ली के बीच चलेगी 130 किलोमीटर प्रतिघंटा के स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस जाने…

और लोग भी यही कह रहे है कि 30 साल से गया विधानसभा से विधायक रहे डॉ. प्रेम कुमार कोरोना काल मे एक बार भी लोगों की समस्या के लिए दिखाई नही दे रहे है, जबकि गया के सांसद विजय कुमार भी अपने घर मे ही दुबके नजर आ रहे है. इन दोनों नेताओं का जनता की परेशानियों से कोई वास्ता नही है.

पुलिस लाइन एरिया में रहने वाले ओम यादव व महिला कुसुम देवी बताते है कि सुबह में देखा गया कि किसी के द्वारा कई जगहों विधायक प्रेम कुमार और सांसद विजय कुमार का कोरोना काल मे लापता होने का पर्चा चिपकाया हुआ है.

उस पर्चे में लिखा हुआ है कि इन दोनों के बारे में बताने वाले को उचित इनाम दिया भी जाएगा. लोगों ने बताया कि सच बात है कि कभी भी आपदा के समय में यह लोग लोगों की परेशानी को नहीं समझते हैं और अपने घर के एसी रूम में ही चिपके रहते हैं.

डॉक्टर प्रेम कुमार घर पर बैठे-बैठे ही प्रेस रिलीज जारी करते हैं, लेकिन प्रेस रिलीज जारी करने से जनता की परेशानियों को दूर नहीं किया जा सकता, लॉकडाउन में गरीब असहाय लोगों को काफी परेशानी हो रही है.

सभार :- news18bihar

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...