AddText 05 08 02.25.14

कोरोना काल में इंसान की सांसों की डोर के साथ रिश्तों के धागे भी टूट रहे हैं। कोविड मरीजों के भर्ती कराने के बाद परिजन उसकी मौत होने पर शवों को लावारिस छोड़कर जा रहे हैं। ऐसे में पुलिस उनका अंतिम संस्कार कर क्रिया कर्म करा रही है। 

Also read: Gold Price News : थमने का नाम नहीं ले रहा है सोना का भाव लगातार बढ़ते ही जा रहे है जान लीजिये आज कितना बढ़ा दाम?

कोरोना संक्रमण के चलते अस्पतालों में लगातार मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। कई ऐसे मामले भी हैं, जिनमें कोविड मरीजों को परिजन लावारिस बताकर उपचार के लिए अस्पतालों में भर्ती करा रहे हैं। ऐसे में मौत हो जाने के बाद शव लेेने भी नहीं आ रहे हैं। 

Also read: बिहार के इस रूट पर पूरा हो गया दोहरीकरण का काम लोगों का महीनों का इन्तजार हुआ पूरा, जाने पूरी बात…

मोर्चरी में लगातार बढ़ रही कोविड संक्रमित शवों की संख्या को देखते हुए नगर कोतवाली पुलिस ने उनके अंतिम संस्कार का जिम्मा उठाया है। नगर कोतवाली पुलिस ने मोर्चरी में रखे पांच शवों को एसडीआरएफ की टीम के मिलकर कनखल स्थित श्मशान घाट में ले जाकर अंतिम संस्कार किया।

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

 पुलिस ने पहले तो इन शवों की शिनाख्त कराने की कोशिश की। मगर जब सफलता नहीं मिली तो संक्रमण न फैले, इसलिए शवों का अंतिम संस्कार कराया। 

Also read: Railway News : ज्योतिर्लिंग का दर्शन करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी 1 जून को चलेगी भारत गौरव स्पेशल ट्रेन, इन 7 ज्योतिर्लिंगों का कराएगी दर्शन

सभार :- amar ujala

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...