1620459746115

म्बुलेंस मामले में महामारी एक्ट के तहत हो राजीव प्रताप रूडी पर दर्ज हो मुकदमासांसद निधि सरकारी का पैसा, तो उस फंड से खरीदी गाड़ी प्राइवेट जगह पर कैसे : पूर्व मंत्री राजीव प्रताप रूडी के प्रशिक्षण केंद्र पर खड़ी एम्बुलेंस मामले में उनसे मिली चुनौती का करारा जवाब देते हुए जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने आज 40 लाइसेंस धारी ड्राइवर खड़े कर दिए.

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के लोगों को मिलने वाली है गर्मी से राहत इस तारीख को होगी मुसलाधार बारिश, भारी वज्रपात के साथ गिरेंगे ओला पत्थर जाने…

और कहा कि बिहार सरकार जहां भी एम्बुलेंस को ड्राइवर की जरूरत हो, वे लें जाए। इसके लिए उन्होंने जाप के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह का नम्बर 9334123702 जारी किया और कहा कि सरकार इन ड्राइवर को सरकारी नौकरी भी दे।

Also read: Bhagalpur Train Schedule: 25 अप्रैल से 27 जून तक एक महीने दौड़ेगी स्पेशल ट्रेनें, जान लीजिये क्या होगी समय-सीमा

साथ ही उन्होंने महामारी एक्ट के तहत भाजपा नेता राजीव प्रताप रूडी पर मुकदमा दर्ज करने की भी मांग की। उन्होंने मुख्यमंत्री से कौशल विकास के नाम पर हुए घोटाले की जांच की भी मांग कर दी।

Also read: रेलवे का बड़ा ऐलान भीड़ को देखते हुए समस्तीपुर मंडल से दिल्ली, हावड़ा सहित मुंबई के लिए रेलवे चलाने जा रही समर स्पेशल ट्रेन

पप्पू यादव ने ये बातें आज अपने पटना आवास पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कही। इस दौरान उन्होंने राजीव प्रताप रूडी और उनके समर्थकों पर अप्रत्यक्ष रूप से धमकी देने का आरोप लगाया और कहा कि अगर जरूरत होगी तो हम ऑडियो भी पब्लिक करेंगे।

Also read: पूरा सज-धजकर बारात लेकर निकल रहा था दूल्‍हा, उधर प्रेमिका कर रही थी इंतजार सामने आते ही चेहरे पर फेंका एसिड, उसके बाद…

साथ ही पप्पू यादव ने ये भी कहा कि अगर हमें मार देने से बिहार की जनता को एम्बुलेंस और दवाई, ऑक्सीजन आदि मिल जाये तो हम इसके लिए तैयार हैं। रूडी जी से मेरी कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है, लेकिन उन्होंने जिस तरह से मुझे धमकी दी.

और राजनीति का आरोप लगाया। तो बस यही कहूंगा कि राजनीति कौन नहीं करता है। नरेंद्र मोदी, अटल बिहारी वाजपेयी, जार्ज फर्नांडिस जैसे दिग्गज लोग भी तो राजनीति करते रहे हैं।

उन्होंने कहा कि रूडी जी, आपने तत्कालीन मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के साथ NH के पास परिवहन क्षेत्र में संभावित रोजगार सृजन के लिए कुशल चालकों के प्रशिक्षण केंद्र शुरू किया था।

फिर यह बंद क्यों हुआ? आपको भ्रष्टाचार के आरोप में मंत्री पद से हटाया गया। भाजपा को तो आपकी करतूत मालूम है। आप ही बताइए सरकारी पैसे का एम्बुलेंस निजी घर में क्या कर रहा है? रूडी जी, आप हमारे भाई हैं।

धमकी न दीजिये।सारण की जनता ने जो जिम्मेदारी दी है, वो निभा लीजिये। जनता के भरोसे पर आप चुनकर गए हैं, अगर आप अपनी जिम्मेदारी लें, लें तो हम खुद घर बैठ जायेंगे।लेकिन अगर आप भूलेंगे, तो हम आपको जगायेंगे।

रही बात खत्म होने की तो जो आदमी दिन रात एक कर लाशों की बीच जिंदगी गुजार रहा है। उसे मत ड्राईये। मैंने जनता के सवाल को उठाया और आप व आपके लोग मेरा अंतिम करने में लग गए। जिसके घर शीशे के हों वो पत्थर नहीं फेंकते।

आप कहते हैं ड्राइवर नहीं है। आपके यहाँ से ही कल से आज तक कई लोगों ने ड्राइवर देने की बात कही है। थोड़ा शर्म करिये।

संवाददाता सम्मेलन में प्रेमचन्द सिंह, राजेश रंजन पप्पू, मुन्ना खान, राजू दानवीर ,सचितानन्द यादव, मौजूद थे।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...