yhtyhy

दोस्तों अभी मार्च का महिना चल रहा है और इस महिना में वर्षा को लेकर सभी किसान चिंतित रहते अहि जहाँ एक तरफ मकई के लिए वर्षा फायदेमंद है वहीँ दूसरी ओर गेहूं के लिए अगर तेज हवा के साथ वर्षा आती है तो वह नुक्सान दायक भी हो सकता है.

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

दोस्तों आज के इस खबर में हमलोग जानेंगे वर्षा को लेकर अगले दो टिन दिन तक कैसा रहेगा मौसम इसको लेकर आईएम् दी ने जानकारी दी है. दोस्तों आपको बता दूँ की पिछले दिनों मौसम में बदलाव दिखने को मिला है और कई राज्य में बारिश हुआ है जैसे दिल्ली एनसीआर, उत्तरप्रदेश, रायपुर जैसे इलाके में बारिश देखने को मिला है.

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

दरअसल आपको बता दूँ की मौसम विभाग ने अगले दो टिन दिन के लिए मौसम को लेकर जानकारी साझा किया है जिसमें बताया है की 19 और 20 मार्हिच को माचल प्रदेश, उत्तराखंड, हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, पूर्वी राजस्थान, पूर्वी मध्य प्रदेश, विदर्भ, छत्तीसगढ़, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, मराठवाड़ा मराठा में भारी वर्षा के साथ ओला भी गिरेंगे.

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...