AddText 05 08 11.53.44

डॉ. वरुण गर्ग ने बताया कि उन्हें एक डॉक्टर साथी का फ़ोन आया कि एक 77 वर्षीय निर्मला चन्दोला नामक महिला का कोविड के कारण अस्पताल में स्वर्गवास हो गया है। 

Also read: बिहार के इस स्टेशन से दिल्ली के बीच चलेगी 130 किलोमीटर प्रतिघंटा के स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस जाने…

डॉक्टर पहली पंक्ति में खड़े होकर कोरोना महामारी से लड़ रहे हैं और मानवता का फर्ज भी निभा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सरदार वल्लभभाई पटेल कोविड केयर केंद्र का है। जहां एक महिला की मौत के jmबाद उसका अंतिम संस्कार नहीं हो पा रहा था। 

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

उन्होंने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर उक्त महिला का निगम बोध घाट पर अंतिम संस्कार करवाया। डॉ. वरुण गर्ग ने बताया कि उन्हें एक डॉक्टर साथी का फ़ोन आया कि एक 77 वर्षीय निर्मला चन्दोला नामक महिला का कोविड के कारण अस्पताल में स्वर्गवास हो गया है।  

Also read: Namo Bharat Train : वन्दे भारत के बाद पेश है नमो भारत ट्रेन 30 मिनट में आपको पंहुचाएगी दिल्ली, 160 KM प्रति घंटे की देती है शानदार स्पीड!

महिला का पुत्र भी संक्रमण के कारण इसी कोविड अस्पताल में भर्ती है। पड़ोसी और रिश्तेदार भी अंतिम संस्कार करने से मना कर रहे हैं।

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

ऐसे में कुछ मित्रों के सहयोग से निर्मला के शव को निगम बोध घाट पर स्वयं विधिवत तरीके से अंतिम संस्कार करा गया। अस्थियो के लिए लॉकर की व्यवस्था करवाई गई जिससे निर्मला के पुत्र द्वारा ठीक होने के उपरांत वह गंगा में विसर्जन कर सके।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...