AddText 05 08 11.18.00

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान भारत के पूर्व महेंद्र सिंह धोनी के घर नया मेहमान आया है। उनके रांची स्थित फॉर्महाउस में 1 मई को एक घोड़ा आया है। इसका नाम परिवार ने चेतक रखा है। धोनी को जानवरों से काफी लगाव है। उनके पास चार पालतू कुत्ते भी हैं। जिनका नाम सैम, लिली, गब्बर और जोया है।

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

एमसएस धोनी की वाइफ साक्षी धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि घर में आपका स्वागत है चेतक, जब आप लिली (डॉगी) से मिले तो आपने एक जेंटलमैन की तरह बर्ताव किया। आपको हंसी-खुशी हमारे परिवार में स्वीकार किया जा रहा है।

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी रवींद्र जडेजा के बाद ऐसे दूसरे भारतीय क्रिकेटर हैं, जिन्होंने घोड़ा पाला है। सीएसके में धोनी के साथी और टीम इंडिया के ऑलराउंडर जडेजा के जामनगर स्थित फॉर्महाउस में चार घोड़े हैं। जडेजा ने 5 मई को घर लौटने के बाद इनके साथ अपनी तस्वीर भी पोस्ट की थी।

Also read: Vande Bharat Train : बिहार के इन 11 बड़े स्टेशन पर दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन, देख लीजिये लिस्ट आपके स्टेशन का नाम है की नहीं?

सीएसके के कप्तान धोनी ने ये ऐलान करके अपनी टीम के साथियों और फैंस का दिल जीत लिया था कि लो सभी के घर लौटने के बाद रांची लौटेंगे,

Also read: बिहार को मिला 2 नए वन्दे भारत की सौगात जान लीजिये क्या होगी रूट, पटना से लखनऊ का ट्रायल कम्प्लीट!

खासकर विदेशी खिलाड़ियों के। आईपीएल 2021 स्थगित होने से पहले सीएसके ने अपने 7 में से 5 मैच जीते। प्वॉइंट टेबल की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स के बाद उनकी टीम दूसरे नंबर पर है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...